गुरुग्राम में प्रदेश चुनाव समिति की दो दिवसीय मैराथन बैठक शुरू

पहले दिन पांच जिलों के पदाधिकारियों से जानी सीटों की स्थिति

शुक्रवार को बाकी जिलों की राजनीतिक स्थिति पर होगी चर्चा

दिल्ली/  गुरुग्राम, 22 अगस्त। भारतीय जनता पार्टी ने टिकटों को फाइनल करने से पहले हरियाणा के सभी जिलों की राजनीतिक स्थिति का आंकलन करना शुरू किया है। गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहनलाल बडौली की अध्यक्षता में दो दिवसीय मैराथन बैठक शुरू हो गई। केंद्रीय मंत्री एवं हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल,  मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, चुनाव सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक कुलदीप बिश्नोई, प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया, सह प्रभारी सुरेन्द्र नागर, राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़, सह प्रभारी संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा सहित तमाम दिग्गज नेताओं की उपस्थिति में पहले दिन गुरुग्राम, फरीदाबाद, पलवल और रेवाड़ी जिलों के पदाधिकारियों को अलग-अलग बुलाकर जिलों के राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा की गई। प्रदेश चुनाव समिति की इस बैठक में क्षेत्र की समस्याओं को भी जल्द से जल्द सुलझाने पर सहमति बनी। यह बैठक शुक्रवार को भी पूरे दिन चलेगी जिसमें बाकी के सभी जिलों के पदाधिकारियों को बुलाकर उनसे चर्चा की जाएगी।

बैठक में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के लिए हर जिले से फीडबैक भी लिया गया। पदाधिकारियों ने बड़े उत्साह और जोश के साथ अपने नेताओं के सामने विश्वास जताया कि सरकार के कार्यों से लोग खुश हैं और वे भाजपा को ही वोट देना चाहते हैं, इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचकर योजनाओं का लाभ दिलाया जाए तथा भविष्य में भाजपा की कल्याणकारी नीतियों से होने वाले लाभों को जनता को बताया जाए।

तीन घंटे तक चली इस बैठक में आला नेताओं ने जिले और प्रदेश के पदाधिकारियों को विश्वास दिलाया कि टिकट जीतने वाले कैंडिडेट्स को ही दी जाएगी। बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, केंद्रीय चुनाव समिति की सदस्य सुधा यादव, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता, पूर्व मंत्री अनिल विज, सांसद धर्मवीर सिंह, कैप्टन अभिमन्यु, सुनीता दुग्गल आदि नेताओं ने भी बैठक में अपने सुझाव रखे।

भाजपा प्रदेश के मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी ने बताया कि शुक्रवार को सभी नेता शुक्रवार को भी अन्य जिलों के मुख्य पदाधिकारियों के साथ मंथन का दौर जारी रखेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!