उमेश अग्रवाल का अभिनंदन समारोह राजेन्द्रा पार्क के सब्जी मंडी मैदान में शुक्रवार को

राजेन्द्रा पार्क में शुक्रवार होगा उमेश अग्रवाल का सार्वजनिक अभिनंदन

राजेन्द्रा पार्क के संडे बाजार मैदान पर उमेश अग्रवाल का अभिनंदन समारोह शुक्रवार को

गुरुग्राम। पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल के सम्मान में सार्वजनिक अभिनंदन एवं एक सुरीली शाम समारोह का आयोजन शुक्रवार की सायं राजेन्द्रा पार्क के सब्जी मंडी मैदान (संडे बाजार) पर भव्य रूप में किया जाएगा। पूर्व विधायक के अभिनंदन में आयोजित किये जाने वाला यह तीसरा समारोह होगा।

राजेन्द्रा पार्क में होने वाले अभिनंदन समारोह की आयोजन समिति के डाॅ. श्याम लाल, रविन्द्र यादव, कमल सिंह कटारिया, कृष्ण कुमार, बदन सिंह, उदय कुमार व राकेश ने बताया कि यह अभिनंदन समारोह इससे पहले हुए कार्यक्रमों से भव्य होगा।
आयोजन समिति से जुड़े इन लोगों का कहना है कि गुरुग्राम की अन्य कालोनियों की तरह राजेन्द्रा पार्क एरिया में पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल का विशेष सम्मान है। इस क्षेत्र में उनके विधायक कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को लेकर लोग आज भी उन्हें याद करते हैं।

उन्होंने कहा कि राजेन्द्रा पार्क व आस-पास की कालोनियों के लोगों को रेलवे लाइन पार आने-जाने व दौलताबाद रोड़ फ्लाई ओवर पर चढ़ने-उतरने में भारी परेशानी होती थी। श्री अग्रवाल ने अपने विधायक के कार्यकाल में इन समस्याओं को गंभीरता से लिया और करोड़ों रुपये की लागत से रेलवे लाइन के ऊपर से फुट ओवर ब्रिज का निर्माण कराया तथा इसके साथ ही दौलताबाद रोड़ के फ्लाई ओवर पर चढ़ने उतरने का रास्ता सुगम कराया।

उन्होंने कहा कि फ्लाई ओवर का रास्ता सुचारू होने से इस रास्ते पर पहले की तरह हर समय जाम लगे रहने की समस्या भी खत्म हो गई। इन्हीं  के साथ बाबा प्रकाशपुरी आश्रम की ओर का नाला पक्का कराने में श्रद्धालुओं को आने-जाने में होने वाली असुविधा से छुटकारा मिल गया।

आयोजन समिति के लोगों का कहना है कि शुक्रवार सायं होने वाले भव्य अभिनंदन समारोह में क्षेत्र के हजारों स्त्री-पुरुष शामिल होंगे। इस समारोह के आयोजन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!