नाकाबिल चुने हुए प्रतिनिधियों एवं अधिकारियों का खामियाजा भुगत रही है गुरूग्राम की जनता-हरियाणा नवनिर्माण सेना

मुख्यमंत्री के नाम नाकाबिल अधिकरियों को गुरूग्राम से चलता करने के लिए ज्ञापन सौपेगी, हरियाणा नवनिर्माण सेना।

गुरूग्राम, 10 अगस्त। आज मीडिया को जारी ब्यान में हरियाणा नवनिर्माण सेना की महिला जिला अध्यक्षा अनीता शर्मा ने बताया कि आज गुरूग्राम की जनता चुने हुए प्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की नाकाबलियता का हर्जाना भुगतने को मजबूर है। आज अनीता शर्मा ने सुरत नगर फेस एक की गलियों में बह रहे सीवर के गन्दे पानी को लेकर मीडिया से अपना ब्यान साझा किया।

अनीता शर्मा ने बताया कि चुने हुए नेताओं और अधिकारियों को इतनी समझ है ही नही कि जो वो सैलेरी ले कर मौज की जीन्दगी व्यतीत कर रहे है वो जनता के पैसे से ही आती है। आज सुरत नगर फेस 1 की गली नम्बर 10, 11, 12 एवं मुख्य रास्ते पर पिछले कई सप्ताह से सीवर का पानी जमा है, जिसकों देखकर यह अन्दाजा लगाया जा सकता है कि यहां के स्थानीय लोग या तो सीवर के पानी से होकर जाएं या अपने घरों में बन्द रहे।

अनीता शर्मा ने मीडिया के माध्यम से अधिकारियों को खुल्ला चैलेंज देते हुए कहा कि मेरी बात अगर गलत है तों कोई तो अधिकारी सामने आकर सीवर के पानी को खत्म करवाएं अन्यथा नगर निगम के अधिेारियों को अपने कार्यालयों पर लगी नेम प्लेटों के साथ नाकाबिल भी जुड़वाना चाहिएं ताकि हरियाणा सरकार को थोड़ी शर्म आ जाएं और वो गुरूग्राम में किसी काबिल अधिकारी को नियुक्त करके गुरूग्राम की जनता के साथ न्याय करे। नगर निगम को बार बार शिकायत करने के बाद भी सूरत नगर के हालात बदसूरत बने हुए है।

अनीता शर्मा ने कहा कि आज गली गली में नेता चुनाव में अपना भाग्य अजमाने के लिए मैदान में कूदने को तैयार खड़े है, वो अपने पैसे से जनता के काम करवाकर सहानुभूति बटौरने में लगे है, लेकिन जिनकी जिम्मेदारी सरकार ने और जनता ने तय की है वो मैदान में है ही नही।

अनीता शर्मा ने कहा कि अगर सोमवार तक नगर निगम के द्वारा सूरत नगर की गलियों में सीवर के पानी की निकासी नही की गई तों आने वाले बुधवार को सूरत नगर निवासियों के साथ हरियाणा नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ता नगर निगम के कार्यालय पर प्रदर्शन करके मुख्यमंत्री के नाम नाकाबिल अधिकरियों को गुरूग्राम से चलता करने के लिए ज्ञापन सौपकर पूरे गुरूग्राम में जनआन्दोलन चलाया जाएगा।

Previous post

मुख्यमंत्री ने पटौदी विधानसभा को दी सौगात, 184 करोड़ रुपये की 87 परियोजनाओं का किया उद्घाटन शिलान्यास

Next post

रानियां से पूर्व विधायक कृष्ण कम्बोज और जेजेपी के महासचिव रहे मोहित ग्रोवर कांग्रेस में हुए शामिल

You May Have Missed

error: Content is protected !!