धरातल पर नहीं उतर रही भाजपा सरकार की घोषणाएँ : राव सुखबिंदर सिंह

सिहमा, खामपुरा और खासपुर में किया डोर टू डोर जनसंपर्क

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। भाजपा सरकार घोषणाओं की सरकार बनकर रह गई है। चुनाव के मध्यनज़र मुख्यमंत्री ऱोज नयी नयी घोषणाएं कर रहे हैं, लेकिन धरातल पर कोई नहीं उतर रही। पूर्व मुख्यमंत्री खट्टर ने भी सिहमा को उप-तहसील बनाने की घोषणा की थी, जो आज तक पूरी नहीं हुई।

उक्त आरोप वरिष्ठ कांग्रेस नेता राव सुखबिंदर सिंह ने गाँव सिहमा, खामपुरा और खासपुर में डोर टू डोर जनसंपर्क के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए लगाये। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सिहमा और दोंगड़ा गाँव का भाईचारा ख़राब करने का प्रयास भी किया और कोई-सा भी गाँव उप-तहसील नहीं बनाया। इसीप्रकार मुख्यमंत्री नायब सिंह चुनावी लाभ के लिए कोरी घोषणाएं कर रहे हैं| वे कहते हैं कि उन्होंने नक़्शे पर लाइन फेर कर वैध-अवैध कॉलोनियों का झंझट ख़त्म कर दिया है। लेकिन नारनौल की आज तक एक भी कॉलोनी नियमित नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, लेकिन सरकार खाली पड़े पद भी नहीं भर रही है। भर्ती निकलती भी हैं तो सरकार की गलत नीतियों के कारण कोर्ट केस में फँस जाती हैं या पेपर लीक हो जाते हैं| अब चुनाव सिर पर आ गए हैं तो सरकार विज्ञापन निकाल रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सिहमा को उप-तहसील का दर्ज़ा दिलवाया जायेगा और लोगों के लिए सिरदर्द बने पोर्टलों को बंद करके सभी पात्र नागरिकों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाया जायेगा।   

इस अवसर पर उनके साथ सुमेर प्रधान, ऋषिदेव शास्त्री, सज्जन सिंह, वेदप्रकाश, डॉ दलीप, रामकिशन सैनी, हनुमान सिंह, राजकुमार और देशराज आदि कांग्रेस कार्यकर्ता भी थे। 

Previous post

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सीएम रहते दक्षिण हरियाणा में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य हुए: दिनेश यादव

Next post

मुख्यमंत्री ने पटौदी विधानसभा को दी सौगात, 184 करोड़ रुपये की 87 परियोजनाओं का किया उद्घाटन शिलान्यास

You May Have Missed

error: Content is protected !!