झूठ, फूट और लूट की राजनीति के दिन लद गये – दीपेंद्र हुड्डा

• हरियाणा की जनता भाजपा सरकार से हिसाब लेकर रहेगी – दीपेंद्र हुड्डा

• बीजेपी सरकार ने प्रदेश को विकास की पटरी से उतारकर बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार और नशे की भेंट चढ़ा दिया– दीपेन्द्र हुड्डा

• भारत सरकार के आंकड़े बता रहे कि देश में सबसे बेरोजगारी, सबसे ज्यादा नशा, सबसे ज्यादा अपराध दर हरियाणा में – दीपेन्द्र हुड्डा

• सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंद्री विधान सभा क्षेत्र में ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत की पदयात्रा

करनाल, 9 अगस्त। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा आज संसद से सीधे ने इंद्री विधान सभा क्षेत्र में पहुंचे और ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत इन्द्री बस स्टैंड के सामने से पदयात्रा शुरू की। यात्रा शहीद उधम सिंह चौक, मेहता मार्किट, हॉस्पिटल चौक, मेन बाजार से होते हुए महर्षि वाल्मीकि चौक पर सम्पन्न हुई। इस दौरान उमड़ी भारी भीड़ द्वारा लगाए जा रहे नारों – हरियाणा मांगे हिसाब… अब सिर्फ कांग्रेस से ही आस.. से पूरा इलाका गूंज उठा। ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान में साथ चल रही जोशीली भीड़ को देखकर उत्साहित सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बीते एक महीने से जनता 10 साल की भाजपा सरकार से सवाल पूछ रही है, लेकिन बीजेपी वाले हिसाब देने को ही राजी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि झूठ, फूट और लूट की राजनीति के दिन लद गये हैं। हरियाणा की जनता भाजपा सरकार से हिसाब लेकर रहेगी।

उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा में लोग बदलाव का मन बना चुके हैं क्योंकि पिछले 10 साल में बीजेपी सरकार ने हर वर्ग पर अत्याचार किया है। सांसद दीपेन्द्र ने कहा कि हरियाणा सरकार में बैठे लोगों ने न सिर्फ हर वर्ग का अपमान किया है बल्कि प्रदेश को विकास की पटरी से उतारकर बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार और नशे की भेंट चढ़ा दिया है। बीते 10 वर्षों में इस सरकार ने किसी को नहीं बख्शा। किसान हों या नौजवान, खिलाड़ी हों या स्कूली बच्चे हर किसी को इस सरकार के खिलाफ सड़कों पर आना पड़ा। बीजेपी सरकार ने हरियाणा को कौशल निगम के जरिये बिना रिजर्वेशन, बिना पेंशन, बिना मेरिट वाली कच्ची नौकरी की राजधानी बना दिया। 10 साल में बीजेपी सरकार ने प्रदेश में पक्की सरकारी नौकरी खत्म कर दी, आज 2 लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं। भारत सरकार के आंकड़े बता रहे हैं कि देश में सबसे ज्यादा नशा, सबसे ज्यादा अपराध दर आज हरियाणा में है।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार ने कांग्रेस की हुड्डा सरकार के समय एससी वर्ग, पिछड़ा वर्ग, गरीब वर्ग के लिये चल रही सारी योजनाएं बंद कर दी। 100 गज के प्लाट, पानी की टंकी, पानी के मुफ्त कनेक्शन समाप्त कर पानी के बिल पकड़ा दिये। स्कूलों में बच्चों को मिलने वाले वजीफे समाप्त कर दिये। एससी, बीसी समाज को मिलने वाले आरक्षण के संवैधानिक हक को समाप्त कर दिया। बाबा साहब के संविधान को कमजोर कर दिया।

उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद हरियाणा में आने वाली कांग्रेस सरकार बुजुर्गों को 6000 रुपया महीना बुढ़ापा पेंशन, हर परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री, 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर, कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम, 25 लाख रुपये तक का इलाज सरकारी खर्च पर देगी। किसानों को MSP व सर्वाधिक भाव की गारंटी, खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर योग्य हरियाणवी युवाओं की समयबद्ध भर्ती, गरीब परिवारों को 100 गज के मुफ़्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान, पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को 6 लाख से बढ़ाकर 10 लाख, सफाई कर्मचारी, ग्रामीण चौकीदार, मनरेगा मेट को पक्का करेंगे। खिलाड़ियों के लिए ‘पदक लाओ पद पाओ’ नीति दोबारा लागू होगी, जातिगत जनगणना कराएंगे, जनविरोधी पोर्टलों से मुक्ति, नशा मुक्त व अपराध मुक्त हरियाणा बनाकर विकास, निवेश, शिक्षा, स्वास्थ्य में हरियाणा को नंबर 1 बनाएंगे।

Previous post

हरियाणा बनाओ अभियान के प्रतिनिधिमंडल ने सांसदों दीपेंद्र सिंह हुड्डा, वरुण मुलाना और सतपाल ब्रह्मचारी को ज्ञापन सौंपा

Next post

हिन्दुस्तान के लिए मैडल लाने में हरियाणा बहुत बड़ी भूमिका अदा कर रहा है – पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

You May Have Missed