दुनिया में भारत का नाम हरियाणा के खिलाड़ियों ने किया रोशन- मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

पेरिस ओलम्पिक में मेडल जीतकर दुनिया में लहराया परचम –मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने खिलाड़ियों को दी बधाई व शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हरियाणा में तीसरी बार बड़े बहुमत के साथ भाजपा बनाएगी सरकार- नायब सिंह सैनी

चंडीगढ़ 1 अगस्त- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि हरियाणा के लिए गर्व की बात है कि आज दुनिया में भारत का नाम हरियाणा के खिलाड़ियों ने रोशन किया है। वर्तमान राज्य सरकार की खेल नीति के परिणामस्वरूप पेरिस ओलम्पिक में हरियाणा के दो खिलाड़ियों ने मेडल जीतकर दुनिया में परचम लहराने का काम किया है जिसके लिए उन्होंने दोनों खिलाड़ियों को बधाई व शुभाकामनाएं दी है।

मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी आज चण्डीगढ़ से दिल्ली के ट्रेन के सफर के पश्चात नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारे जाबांज खिलाड़ियों ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन करके हरियाणा का नाम ऊंचा किया है।

श्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि वर्ष 2014 के बाद प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में खेलों इंडिया जैसे कार्यक्रम आयोजित किये गए जिसके अब सुखद परिणाम मिल रहे है। हमारे खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धाओं में बेहतर प्रदर्शन करके देश-प्रदेश का नाम ऊंचा कर रहे है। उन्होंने कहा कि इन युवा खिलाड़ियों को तैयार करने में सरकार भी बहुत मेहनत कर रही है और एक प्लेटफार्म देने का काम कर रही है।

आने वाले विधानसभा चुनाव के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार बड़े बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोगों में चलन है कि केन्द्र में जिस पार्टी की सरकार होती है वे उसी पार्टी को मत देने का काम करते है। इसलिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में हरियाणा में भाजपा एक स्थाई और विकासशील सरकार बनाने जा रही है जो लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगी।

उन्होंने कहा कि हम तीसरी बार सरकार बनाकर हरियाणा में विकास की गति को आगे बढ़ाने का काम करेंगें। इसलिए हम रचनात्मक बैठकें कर रहे है और लोगों से लगातार मिल रहे है।

Previous post

भाजपा नेता अमन मुंजाल समेत बीजेपी और कांग्रेस को छोड़कर 100 से ज्यादा पदाधिकारी आम आदमी पार्टी में शामिल

Next post

श्री गौड़ ब्राह्मण सभा जिला महेंद्रगढ़ ने आजीवन सदस्यता आवेदन की तिथि 31 अगस्त तक बढ़ाई

You May Have Missed

error: Content is protected !!