हरियाणा की जनता मोदी-भाजपा के किसी भी झांसे व जाल में नही फंसने वाली : विद्रोही

भाजपा इतनी बौखला व डर गई है कि अब वह अपनी कथित उपलब्धियों को भूलाकर कांग्रेस से ही उसकी सरकार का 2005 से 2014 का हिसाब मांगकर उल्टी गंगा बहा रही है : विद्रोही

भाजपा का हर छोटा-बडा नेता अपनी सरकार की कथित उपलब्धियां बताकर हरियाणा की जनता के सामने जाने से घबरा रहा है : विद्रोही

30 जुलाई 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष वेदप्रकाश विद्रोही ने दावा किया कि कांग्रेस के हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम से भाजपा इतनी बौखला व डर गई है कि अब वह अपनी कथित उपलब्धियों को भूलाकर कांग्रेस से ही उसकी सरकार का 2005 से 2014 का हिसाब मांगकर उल्टी गंगा बहा रही है। विद्रोही ने कहा कि भाजपा का हर छोटा-बडा नेता अपनी सरकार की कथित उपलब्धियां बताकर हरियाणा की जनता के सामने जाने से घबरा रहा है, इसलिए प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस से उसके राज की उपलब्धियों का हिसाब मांगकर जनता को ठग रहे है और प्रदेश में जातिय धु्रवीकरण की राजनीति पर सवार होकर चुनावी वैतरणी पार करने की फिराक में है। भाजपा का राष्ट्रीय व प्रादेशिक नेतृत्व मानसिक रूप से मान चुका है कि वह कथित उपलब्धियों के बल पर हरियाणा की सत्ता पाना तो दूर की बात, वह 20 विधानसभा सीट भी जीतने में सक्षम नही है। इसलिए नफरत, बटवारे, जातिवाद का जहर घोलकर व अफवाह फैलाकर ईडी, सीबीआई का दुरूपयोग करके किसी भी तरह चुनाव में कांग्रेस के सामने खडा होना चाहती हैै।  

विद्रोही ने कहा कि भाजपा के क्रियाक्लाप ही बताते है कि लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद वह स्वयं मान चुकी है कि हरियाणा की जनता भाजपा को सत्ता से तडीपार करने का मूड बना चुकी है। तभी वह बुरी तरह से बौखलाकर अपनी सारी चुनावी रणनीति ईडी, सीबीआई के इर्दगिर्द बनाना चाहती है। केन्द्रीय सत्ता बल पर ईडी की हरियाणा के दो विधायकों के घरों व संस्थानों पर की गई छापेमारी उसी राजनीति के तहत की गई है ताकि कांग्रेस के खिलाफ दुष्प्रचार करके जनता को ठगकर वोट बटोरी जा सके। लेकिन हरियाणा व देश की जनता अब भाजपा की इन तिडकमों व चालों को समझ चुकी है। हरियाणा का मतदाता समझ चुका है कि भाजपा एक डूबता जहाज है और मोदी हरियाणा के चुनावी समुद्र में डूबती भाजपा को बचानेे अडानी-अम्बानी के अपार कालेधन, सत्ता दुरूपयोग, ईडी-सीबीआई के इस्तेमाल से किसी भी तरह हरियाणा की जनता को फिर से ठगने की फिराक में है, पर हरियाणा की जनता मोदी-भाजपा के किसी भी झांसे व जाल में नही फंसने वाली और हरियाणा की सत्ता से भाजपा को तडीपार करने का जनता मन बना चुकी है।   

You May Have Missed

error: Content is protected !!