“कांग्रेस के बापू- बेटे को एक लहर महसूस हो रही है जो इनको उड़ाकर हिंद महासागर में फैंक देगी” : अनिल विज

“कांग्रेस बाहर निकली है भाजपा का हिसाब मांगने, लेकिन सामने आ रहा है कांग्रेस का हिसाब जो उन्होंने किया है” – अनिल विज

“आम आदमी पार्टी अब जमानत जब्त पार्टी हो चुकी है, हर प्रदेश में जाकर लोगों को लालच देते है लेकिन लोगों ने इन्हें ठुकरा दिया है”- विज

अम्बाला  , 21 जुलाई – हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज कांग्रेस और आम आदमी पार्टीयों को घेरा और मजाकिया तंज कसते हुए कहा कि “कांग्रेस के बापू- बेटे (भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा) को एक लहर महसूस हो रही है जो इनको उड़ाकर हिंद महासागर में फैंक देगी”। विज ने कहा कि “कांग्रेस बाहर निकली है भाजपा का हिसाब मांगने, लेकिन सामने आ रहा है कांग्रेस का हिसाब जो उन्होंने किया है”। इसी प्रकार, उन्होंने कहा कि “आम आदमी पार्टी अब जमानत जब्त पार्टी हो चुकी है, हर प्रदेश में जाकर लोगों को लालच देते है लेकिन लोगों ने इन्हें ठुकरा दिया है”।

श्री विज आज मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे।

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने इंडिया गठबंधन से अलग होकर सभी 90 विधानसभा सीटों पर अकेले लड़ने और सुनीता केजरीवाल द्वारा हरियाणा में 24 घंटे मुफ्त बिजली और हर महिला को 1 हजार रुपए सहित केजरीवाल की 5 गारंटी पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि “आप अब जमानत जब्त पार्टी हो गई है और इनके लालच देने वाले फार्मूले को अब जनता ने ठुकरा दिया है। दिल्ली में ये पूरी तरह साफ हो गई और पंजाब में भी उन्हें सफलता नहीं मिली है। पूरे देश में जहां जहां भी इन्होंने अपने उम्मीदवार खड़े किए थे उनकी जमानतें जब्त हुई हैं। अब इस पार्टी का कोई किरदार नहीं रह गया क्योंकि जो बातें करके ये सत्ता में आए थे उससे ये यू टर्न हो गए हैं।

कल हरियाणा के सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेन्द्र पवार को ईडी ने गिरफ्तार कर कोर्ट से 9 दिन का रिमांड लिया है जिस पर कटाक्ष करते हुए हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने अपने ही अंदाज में गीत गुनगुनाकर तंज कसते हुए कहा कि “सरकता जा रहा कांग्रेस के चेहरे से नकाब आहिस्ता आहिस्ता, सामने आ रहा है कांग्रेस की लूट का हिसाब आहिस्ता आहिस्ता”। कांग्रेस बाहर निकली है भाजपा का हिसाब मांगने लेकिन सामने आ रहा है कांग्रेस का हिसाब जो उन्होंने किया है। इनके कई लोग अंदर जा चुके हैं और उनसे करोड़ों की अर्जित की हुई संपत्ति सामने आई है।

ईडी द्वारा कांग्रेस विधायक पर की कार्यवाही पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा था कि कांग्रेस की एक लहर चल रही है जिससे भाजपा डर रही है और ईडी का उपयोग कर रही है जिस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि “हां एक लहर चल रही है जो कांग्रेस के बापू बेटे को उड़ा कर हिंद महासागर में फेंक देगी, वो आधी और तूफान चल रहा है जो इनको यह से उखाड़ के फैंक देगी”।

You May Have Missed

error: Content is protected !!