·        फिरौती की धमकियों से परेशान व्यापारी तथा उद्योगपति पलायन को मजबूर – दीपेन्द्र हुड्डा

·        बेतहाशा बढ़ते अपराध से खौफ में जनता, चुनाव तक का समय भी काटना हुआ मुश्किल – दीपेन्द्र हुड्डा

·        कांग्रेस सरकार आने पर अपराध और अपराधियों का होगा सफाया – दीपेन्द्र हुड्डा

चंडीगढ़, 8 जुलाई। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने प्रदेश के जंगलराज पर गहरी चिंता जताते हुए कहा कि भाजपा की कमजोर सरकार ने हरियाणा को अपराधियों की शरणस्थली बना दिया है। बेतहाशा बढ़ते अपराध से जनता खौफ में जी रही है। अब तो लोगों के लिए चुनाव तक के करीब 2 महीने का समय भी काटना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का ऐसा कोई इलाका नहीं बचा जहां अपराधियों का तांडव न चल रहा हो। भिवानी, फरीदाबाद, गुरुग्राम, करनाल, पलवल, पानीपत, रोहतक, सोनीपत, यमुनानगर में एक के बाद एक कई हत्याएं हो चुकी हैं। हिसार, हांसी में पर्चे फेंक कर करोड़ों की फिरौती मांगने, लोगों को अगवा करने, फायरिंग आदि संगीन घटनाओं की बाढ़ आ गई है। प्रदेश भर में में व्यापारी लगातार बढ़ते अपराध के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन सरकार के कान पर जूं भी नहीं रेंग रही है। फिरौती की धमकियों से परेशान व्यापारी तथा उद्योगपति पलायन को मजबूर हैं।

उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में जनता ही नहीं, सरकार में बैठे मंत्री और नेता भी हरियाणा की पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के सख्त कानूनराज वाली सरकार को याद कर रहे हैं। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा कहा कि 2004 से 2014 तक कांग्रेस की हुड्डा सरकार ने प्रदेश में अपराधियों को खुली चेतावनी देकर यहाँ से अपराध व अपराधियों का सफाया कर दिया था। यही कारण है कि कांग्रेस की हुड्डा सरकार के समय तेजी से विकास हुआ, उद्योग लगे लेकिन अब कांग्रेस कार्यकाल के द्वारा दौरान स्थापित हुए उद्योग भी यहां से पलायन करने लगे और बेरोजगारी नये-नये रिकार्ड बनाने लगी।

दीपेन्द्र हुड्डा ने आगे कहा कि 2004 के पहले चौटाला सरकार में अपराधी जेलों से फिरौती मांगते थे वहीँ आज बीजेपी राज में अपराधी जेलों से ही नहीं, विदेशों से बैठ कर फिरौती मांग रहे हैं। अब तो दिनदाहाड़े पर्चे फेंक कर करोड़ों की फिरौती मांगी जा रही है। बीजेपी सरकार की कमजोरी और नाकामी के चलते हरियाणा में 2004 के पहले चौटाला सरकार वाला जंगलराज वापस लौट आया है। आये दिन हो रही फायरिंग, फिरौती, हत्या, लूट जैसी संगीन घटनाओं से साबित होता है कि हरियाणा अपराधियों की शरणस्थली बन गया है और आम जनता डर के माहौल में जीने को मजबूर है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में बढ़ते अपराध और नशे का सबसे बड़ा कारण बेरोजगारी है। बेरोजगारी के चलते बढ़े अपराध से बड़े-बड़े गैंग, माफिया, अंडर एज शूटर पैदा हो गए हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस सरकार बनने पर प्राथमिकता के साथ अपराध और बेरोजगारी पर नकेल कसी जाएगी। प्रदेश को अपराध मुक्त करके निवेश का माहौल बनाया जाएगा।

error: Content is protected !!