गुरुग्राम। युवा शक्ति मंच गुरुग्राम के भारी संख्या में पदाधिकारी एवं युवा गुलशन यादव के नेतृत्व में पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह के आवास पर पहुंचे। संगठन पदाधिकारियों ने पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह द्वारा बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में कराए गए कार्यों को देखते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में अपना पूर्ण समर्थन राव नरबीर सिंह को देने की घोषणा की। मंच पदाधिकारियों ने यह भी निर्णय लिया कि वे राव नरबीर सिंह तथा भाजपा द्वारा कराए गए कार्यों को लेकर जनसंपर्क अभियान भी चलाएंगे।

इस मौके पर क्षेत्र के सुरेंद्र प्रधान, बीएल यादव, सुपरीटेंडेंट सतीश नंबरदार, बबलू सरपंच, दाबोदा गोवर्धन सरपंच, रामकिशन बोहरा दाबोदा, विष्णु फौजी समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे। इस अवसर पर सभी सभी वक्ताओं ने राव नरवीर सिंह द्वारा कराए गए विकास कार्यों की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ही बादशाहपुर तथा गुरुग्राम को उसका असली हक दिला सकते है। इसलिए सभी चाहते हैं कि राव नरबीर सिंह प्रचंड बहुमत से बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल करें तथा इलाके की समस्याओं का निवारण करें। उन्होंने कहा कि विकास का दूसरा नाम राव नरबीर सिंह है। उन्होंने अपने मंत्रीकाल में इस क्षेत्र का इतना विकास कराया कि आज भी लोग उनके कार्यों को याद करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें पुन: जीताने के लिए चुनाव का इंतजार कर रहे हैं।

मंच पदाधिकारियों व युवाओं को संबोधित करते हुए राव नरबीर सिंह ने सर्वप्रथम सभी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि बादशाहपुर की जनता ने उन्हें हमेशा अपने सिर आंखों पर बैठाया है। उन्होंने भी इस इलाके के लोगों की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा कि जनता का आशीर्वाद उन्हें पुन: मिला और वे चंडीगढ़ पहुंचे तो वे गुरुग्राम का चहुंमुखी विकास कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने सहयोग व समर्थन के लिए मंच का आभार भी जताया।

इस मौके पर खांडसा से कालू, दीपक, ललित, प्रवीन, सुशन, डुंडाहेडा से संदीप यादव, पवन, पूरण, अनूप, हरिनगर से देवेंद्र, अजीत, विकाश, राहुल, पवन, कादीपुर इन्कलेव से बसंत, राजा, विकास यादव व विशाल यादव समेत काफी संख्या में युवा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!