हरियाणा बनाओ अभियान ने कुमारी मायावती राष्ट्रीय अध्यक्ष बसपा को ज्ञापन सौंपा  

हरियाणा के सभी नवनिर्वाचित संसद सदस्यों को भी ज्ञापन भेजा   

प्रदेश की नई राजधानी व अलग हाई कोर्ट के मुद्दे पर हरियाणा के राजनीतिक नेताओं पर दबाव बनाने के लिए आने वाले दिनों में पूरे हरियाणा में बड़ी सार्वजनिक बैठकें बुलाई जाएंगी : रणधीर बधरान  

चण्डीगढ़ : हरियाणा बनाओ अभियान संस्था ने राजधानी और हरियाणा के अलग उच्च न्यायालय के मुद्दे का समर्थन करने के लिए गुरुमुख सिंह, बसपा प्रभारी, हरियाणा के माध्यम से कुमारी मायावती, राष्ट्रीय अध्यक्ष, बसपा को ज्ञापन सौंपा। संस्था के अध्यक्ष रणधीर सिंह बधरान ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुमुख सिंह ने इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया और कहा कि इस मामले पर बसपा के उच्च स्तर पर चर्चा की जाएगी। उन्होंने बताया कि अब आने वाले विधानसभा चुनाव में नई राजधानी और अलग उच्च न्यायालय हरियाणा की जनता का मुख्य  मुद्दा होगा। हरियाणा बनाओ अभियान में हरियाणा के सभी नवनिर्वाचित संसद सदस्यों को भी ज्ञापन भेजा गया है। ज्ञापन सौंपने के दौरान  संयोजक, हरियाणा बनाओ अभियान, यशपाल राणा एडवोकेट, रवि कांत सैन एडवोकेट, भारत भूषण बाल्मीकि एडवोकेट और कई अन्य वकील भी मौजूद थे। हरियाणा बनाओ अभियान हरियाणा ने राजनीतिक नेताओं से  हरियाणा के क्षेत्र में नई राजधानी और हरियाणा के नए उच्च न्यायालय के मुद्दे को हल करने के लिए राजनीतिक स्तर पर अभियान का समर्थन करने की मांग की।

अभियान ने यह स्पष्ट कर दिया कि हरियाणा के सभी  निर्वाचन क्षेत्रों में विधानसभा चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवारों को नई राजधानी और अलग उच्च न्यायालय की मांग सौंपी जाएगी। यदि कोई उम्मीदवार या राजनीतिक दल अभियान में उठाई गई हरियाणवी जनता की मांग का विरोध कर रहा है तो विधानसभा चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी। हरियाणा में विधानसभा चुनाव के प्रत्येक उम्मीदवार को नई राजधानी और अलग उच्च न्यायालय की मांग का सामना करना पड़ेगा। हरियाणा बनाओ अभियान से जुड़े अधिवक्ताओं ने पहले ही कई उम्मीदवारों को ज्ञापन सौंप दिया है और पिछले दो वर्षों से वे हरियाणा के सभी निवासियों के व्यापक सार्वजनिक हित में अलग उच्च न्यायालय और हरियाणा की नई राजधानी के निर्माण के लिए प्रयास कर रहे हैं।  

You May Have Missed

error: Content is protected !!