सभी सर्वे इस ओर ईशारा कर रहे हैं कि देश में भाजपा सरकार बनेगी और अच्छी संख्या में सांसद जीतकर आएंगे : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

विपक्षी दलों को हार नजर आने लगी है, उन्होंने सुना है कि यह डम्मी ईवीएम मंगाकर उसे सामने रखकर इकट्‌ठे बैठकर रोएंगे : अनिल विज

इंडी गठबंधन का कोई कॉमन मिनिमम प्रोग्राम नहीं था और न इनका कोई नेता था, यह बिना इंजन की गाड़ी है जो कहीं नहीं जा सकती : अनिल विज

हरियाणा में भाजपा दस लोकसभा और एक विधानसभा सीट जीतेगी : विज

अम्बाला, 03 जून – एग्जिट पोल के दावों पर इंडी गठबंधन को निराशा के सवाल पर हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि जितने भी सर्वे आए है वह सभी इस ओर ईशारा कर रहे हैं कि भाजपा की सरकार बनेगी और अच्छी संख्या में सांसद जीतकर आएंगे। उन्होंने कहा यह तो ईशारा करते है, मगर हमें पता है कि हम 400 पार करेंगे।

श्री विज आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

कई विपक्षी दलों द्वारा चुनाव आयोग से मुलाकात करने एवं मांगे करने के प्रश्न पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि विपक्षी दलों को अभी से हार नजर आने लगी है। राहुल गांधी ने कल एक बयान में कहा कि “यह मोदी एग्जिट पोल है“, वह राहुल जी से जानना चाहते हैं कि कल चुनाव परिणाम आ जाएंगे तो उसके बाद यह क्या कहेंगे। उन्होंने तो यह भी सुना है कि इन्होंने डम्मी बैलेट मशीनें मंगाकर सामने रखकर इकट्‌ठे बैठकर रोएंगे।

इंडी गठबंधन का कोई कॉमन मिनिमम प्रोग्राम नहीं था और इनका कोई नेता नहीं था : अनिल विज

कांग्रेस नेता जयराम रमेश की शिकायत कि केंद्रीय गृह मंत्री द्वारा डेढ़ सौ डीएम को फोन किए गए हैं पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह भ्रांतियां पैदा कर रहे हैं क्योंकि इन्होंने बड़े-बड़े बेमतलब के दावे किए हैं। इनको दावे करने का कोई अधिकार नहीं था, इनका कोई कॉमन मिनिमम प्रोग्राम नहीं था और इनका कोई नेता नहीं था। यह बिना इंजन की गाड़ी है जो कहीं नहीं जा सकती। राहुल गांधी मंच पर खड़े-खड़े घोषणा करते थे कि एक-एक लाख सभी को देंगे। उन्होंने कहा लोकसभा में भी कुछ भी पारित कराने के लिए 272 सांसद जरूरी है और 4 जून को पता चलेगा कि इनके 30 सांसद भी मुश्किल से आएंगे।

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती के बयान कि यदि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें तो वह सिर मुडवा लेंगे पर अनिल विज ने कहा कि उन्हें तो आज ही सिर मुडवा लेना चाहिए क्योंकि कल तक तो देर हो जाएगी। नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनने जा रहे है और वह जल्द शपथ लेंगे।

विपक्षी दलों को पता है कि भाजपा हरियाणा में दस की दस लोकसभा और एक विधानसभा सीट जीतेगी : अनिल विज

हरियाणा में विपक्षी दलों का कहना कि उन्हें इन चुनावों में फायदा मिलेगा के बयान पर अनिल विज ने कहा कि आप यह देखिए कि चुनाव से पहले हरियाणा में विपक्षी नेता चहक रहे थे और अब चुनाव होने के बाद उनका एक भी बयान इसलिए नहीं आ रहा क्योंकि उन्हें पता है कि उनका सफाया हो गया है। उनको पता है कि भाजपा हरियाणा में दस की दस लोकसभा और एक विधानसभा सीट भी जीतेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!