कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ड्रामेबाज है और जनता की आंखों में धूल झोंक रही है : नायब सैनी

वोट की शक्ति से पंजाब की जनता भ्रष्टाचारियों को उखाड़ फेंकने का काम करेगी : नायब सैनी

इंडी गठबंधन के नेताओं को यह भी नहीं पता कि उनका लीडर कौन है : सैनी

देश को तोड़ने की बात करने वालों के साथ बैठकर चाय पीते हैं इंडी गठबंधन के नेता

चंडीगढ़, 30 मई। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पंजाब में इंडी गठबंधन पर तीखे प्रहार किए। नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पंजाब में आमने-सामने चुनाव लड़ने का ड्रामा कर रही है, वहीं हरियाणा और दिल्ली में एक साथ चुनाव लड़कर लोगों को ठग रही है। सीएम सैनी गुरुवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पठानकोट के फतेहगढ़ चुड़ियां और तारागढ़ में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। यहां श्री सैनी ने कहा कि देश और पंजाब के विकास के लिए मोदी जरूरी है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि भाजपा को वोट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को मजबूत करने का काम करें।

भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में फतेहगढ़ चूड़ियां और तारागढ़ में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए नायब सैनी ने कहा कि राष्ट्रवाद और समाज हित पंजाब के बंधुओं के लिए सर्वोपरि है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि वे अपनी वोट की शक्ति से भ्रष्टाचारियों को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों का मोदी की गारंटी पर अटूट विश्वास है और प्रदेश की सभी सीटों पर प्रचंड बहुमत के साथ कमल खिलाने का काम जनता करेगी।

नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। अब कांग्रेस के साथ एक और भ्रष्टाचारी पार्टी आम आदमी पार्टी जुड़ गई है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियां ड्रामेबाज हैं, पंजाब में अलग-अलग चुनाव लड़ रही हैं और दिल्ली तथा हरियाणा में एक साथ इन पार्टियों ने चुनाव लड़कर जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया है।

जनसभाओं के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए नायब सैनी ने कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं को यह भी नहीं पता कि उनका लीडर कौन है। आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए श्री सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मंत्री भी जेल की हवा खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के जो लोग पंजाब की सुरक्षा व्यवस्था पर किसी समय सवाल खड़े करते थे, आज खुद ही पंजाब कि कानून व्यवस्था सही न होने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं।

पत्रकार द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में श्री सैनी ने कहा कि घमंडिया गठबंधन के लोग देश के अंदर भ्रष्टाचार के लिए वोट मांग रहे हैं। घमंडिया गठबंधन पर तीखे प्रहार करते हुए नायब सैनी ने कहा कि जो देश को तोड़ने वाली ताकते हैं उन ताकतों के साथ बैठकर इंडी गठबंधन के नेता चाय पानी करते हैं और देश विरोधी ताकतों को बढ़ावा देने का काम करते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर इशारा करते हुए नायब सैनी ने कहा कि जो व्यक्ति यहां पर लोगों की सुरक्षा देने की बात करके सत्ता पर आया, वही व्यक्ति अब कह रहा है आतंकवादी घटनाएं बढ़ रही हैं। नायब सैनी ने सवाल करते हुए कहा कि पंजाब के लोग यह जानना चाह रहे हैं कि अब आम आदमी पार्टी के नेता किस आधार पर वोट मांग रहे हैं।

नायब सैनी ने कहा कि कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी राज्य सरकार की होती है। इनके मंत्रियों के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनका सरगना जेल में है। उन्होंने कहा कि ये लोग देश को लूटने के लिए सत्ता में आते हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता कमल के फूल पर बटन दबाकर पंजाब को सुरक्षित करने तथा विकास के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ाने का काम करेगी। 

error: Content is protected !!