“राष्ट्रीय आतंकवाद विरोधी दिवस” पर गुरुग्राम पुलिस आयुक्त कार्यालय परिसर में “शपथ समारोह” आयोजित

गुरुग्रामः 21 मई 2024 – 21 मई 1991 को एक आंतकवादी संगठन ने भारत के प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी की हत्या कर दी थी इसलिए 21 मई का दिन “राष्ट्रीय आंतकवाद विरोधी दिवस” के रुप में मनाया जाता है।

इस दिवस के अवसर पर आज दिनांक 21.05.2024 को श्रीमती सुशीला HPS सहायक पुलिस आयुक्त मुख्यालय गुरुग्राम द्वारा पुलिस आयुक्त कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मियों को सभी प्रकार के आतंकवाद से लड़ने की शपथ दिलाई कि:-

हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आंतकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति सामाजिक सद्भावना तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की भी शपथ लेते हैं।

इसी प्रकार से गुरुग्राम में विभिन्न स्थानों पर तैनात सभी पुलिस टीमों (थाना/चौकी, अपराध शाखाएं, कार्यालय, यातायात पुलिस इत्यादि) द्वारा भी “राष्ट्रीय आंतकवाद विरोधी दिवस” पर सभी प्रकार के आतंकवाद से लड़ने की शपथ ग्रहण की।

Previous post

किसानों को देख गाड़ी से उतरे पूर्व गृह मंत्री अनिल विज, बोले “आप और हम एक ही है, बेशक हमारे मुद्दे अलग-अलग हो सकते हैं”

Next post

लोकसभा चुनाव के लिए जिला प्रशासन की सभी तैयारियां पूरी, जिला निर्वाचन अधिकारी निशांत कुमार यादव ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

You May Have Missed

error: Content is protected !!