इस क्षेत्र के दोनों ही समुदाय के जागरुक मतदाता भाजपा के इस प्रयास को कामयाब नहीं होने देंगे : राजबब्बर

मेवात का युवा न तो भाजपा सरकार के झांसे में आने वाला है और न ही भाजपा के सांप्रदायिक कार्ड से गुमराह होने वाला है : राजबब्बर

गुरुग्राम। गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी राजबब्बर का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी मेवात क्षेत्र में हिन्दु-मस्लिम कार्ड खेलकर वोट बटोरने का प्रयास कर रही है लेकिन इस क्षेत्र के दोनों ही समुदाय के जागरुक मतदाता भाजपा के इस प्रयास को कामयाब नहीं होने देंगे।

पुन्हाना विधासभा क्षेत्र के सिकरावा, रसूलपुर, गुलालता, रायपुर, राहिड़ा, बीसरु, सिंगार, बिछौर, नई, तिरवाड़ा, हथन गांव, नहेदा, खेड़ा, जमालगढ़, लुहिंगा, गंगवानी, अकबरपुर, चैखा, तेड़ एवं पिनगवां आदि गांवों व कस्बों के तूफानी दौरे में लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर ने कहा कि भाजपा सरकार में हो रही मेवात की उपेक्षा किसी से छुपी नहीं है। हरियाणा में आर्थिक रूप से पिछड़े इस इलाके के विकास की सरकार के पास कोई योजना नहीं है।

कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने कहा कि मेवात में हर घर में बेरोज़गारी पसरी हुई है। यहां का युवा रोज़गार के लिए धक्के खा रहा है। यहां का युवा जब भी रोज़गार की मांग करता है तो उसे रेलवे लाइन और औद्योगिक विकास का झुनझुना थमा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि मेवात क्षेत्र का किसान, व्यापारी, युवा एवं महिला वर्ग मौजूदा भाजपा सरकार के झृठ से पूरी तरह परेशान है।

श्री राज बब्बर ने कहा कि मेवात का युवा न तो भाजपा सरकार के झांसे में आने वाला है और न ही भाजपा के सांप्रदायिक कार्ड से गुमराह होने वाला है। उन्होंने भरोसा दिया कि कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने पर मेवात के विकास और यहां के युवकों को रोज़गार उपलब्ध कराने को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने लोगों से एकजुट होकर उन्हें विजयी बनाने की अपील की।