हरियाणा और दिल्ली की जनता का मोदी जी को फुल आशीर्वाद

विलक्षण प्रतिभा के धनी हैं धनखड़ ! ……प्रचार करते हैं बादली में और दिल्ली और पूरे हरियाणा के मन की बात जान लेते हैं

चंडीगढ़/   बादली, 12मई।   हर घर बूथ संपर्क अभियान के दौरान बादली विधान सभा क्षेत्र के बूथ नंबर 85-86, गांव बादली में चुनाव प्रचार करते भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि हरियाणा और दिल्ली की जनता मोदी जी को फुल आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि दिल्ली का प्रभारी होने के नाते वहां पर भी प्रचार के दौरान लोगों से मिलना होता है और हरियाणा की जनता तो चलती ही मजबूत नेता के साथ और मोदी जी से मजबूत नेता कोई नहीं है       

धनखड़ ने बूथ संपर्क अभियान के दौरान घर घर जाकर 25 मई को कमल का बटन दबाने का किया मतदाताओं से आहवान किया । उन्होंने कहा कि मोदी जी ने  समान नागरिक संहिता कानून बनाकर लागू करने और वर्ष 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने का संकल्प लिया है।  बादली हल्के के मतदाता कमल का बटन दबाकर दोनों बड़े कार्यों में भागीदार बनें   

 धनखड़ ने बादली ने बाबा साहेब आंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए और  वीर शहीदों को नमन किया। उन्होंने कहा कि  हमारा युवा वर्ग महाराणा प्रताप,   वीर योद्धा हरबीर गुलिया, रिसालदार बदलूराम, पंडित श्रीराम शर्मा, राव मंगलीराम जैसे वीरों से प्रेरित होकर देश हित के कार्य करता है।     

 धनखड़ ने कहा कि पिछली बार की तरह हरियाणा और दिल्ली की सभी 17 सीटों पर कमल खिल रहा है और मोदी जी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। जनता ने यह निर्णय ले लिया है।  

 पूरे देश में राजनीतिक माहौल भाजपा के पक्ष में है। पिछले दस वर्षों में हुए कार्यों को जनता ने सराहा है। देश की जनता  फिर से मोदी जी को पीएम बनाने का मन बना चुकी है ।

error: Content is protected !!