कांग्रेस की जातिवादी मानसिकता रघुवीर कादियान के बयान में झलकी : हनुमान वर्मा

मित्र के बुलावे पर भाजपा में शामिल हुआ : हनुमान वर्मा

नायब सिंह सैनी के हाथ में पिछड़ा वर्ग के अधिकार सुरक्षित : हनुमान वर्मा

कांग्रेस की गुटबाजी के कारण आम कांग्रेसी कार्यकर्ता दुःखी : हनुमान वर्मा

कांग्रेस की नैया स्वयं कांग्रेसी नेता डुबा रहे : हनुमान वर्मा

हिसार – हमे हमारे मित्र मुख्यमंत्री नायब सैनी जी ने बुलाया । हम मित्रता धर्म निभाते हुए भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए । जिस प्रकार सुदामा भगवान श्रीकृष्ण के घर पर मित्रता के नाते गये । वैसे ही हम हमारे मित्र कृष्ण जी ( श्री नायब सिंह सैनी ) के पास गये है ।

वर्मा ने कहा कि हमारे गांव के मुख्य लोग हमारे निवास पर आये और उन सब ने कहा कि आपका मित्र मुख्यमंत्री बन गया है। । इस लिए आपको अपने मित्र के पास लेकर जाएंगे ।

वर्मा ने बताया कि कांग्रेस की गुटबाजी से कांग्रेस में सभी अपने आपको असहज महसूस कर रहे हैं । हुड्डा के पास जाएं तो SRK नाराज ओर SRK के पास जाएं तो हुड्डा नाराज । आखिर आम कांग्रेसी कार्यकर्ता क्या करें ??

वर्मा ने कहा कि हमारी बात प्रभारी दीपक बाबरीया जी से हुई । उन्होंने ने कहा कि अतिपिछड़ा वर्ग को एक टिकट जरूर देंगे । क्या कांग्रेस के पास एक अतिपिछड़ा वर्ग का नेता नहीं था जो चुनाव लड सके । हिसार लोकसभा अतिपिछड़ा वर्ग से बनती थी । पर राज बब्बर जिनको अतिपिछड़ा बता रहे हैं । वो पहले तो पंजाबी वर्ग से यकायक कैसे अतिपिछड़ा बन गये ये तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही जाने ।

वर्मा ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता अब सामने आने लगी है । जो रघुवीर कादियान ने बयान दिया है कि आज आपकी पगड़ी गैरों के सिर पर रखी है । इसका मतलब कांग्रेस को पिछड़ा वर्ग का मुख्यमंत्री बर्दाश्त नहीं हो रहा । ये पगड़ी इनकी कब से हो गई । ये पगड़ी तो पुरे हरियाणा प्रदेश की है । इनकी जातिवादी मानसिकता इनके मुखारविंद से स्पष्ट झलक रही है । इनको सिर्फ मुख्यमंत्री इनको हो इस लिए ये लोग हरियाणा प्रदेश का भाईचारा खराब कर रहे हैं । ऐसे लोगों का इलाज हरियाणा की जनता 10 की 10 लोकसभा भाजपा को जीता कर करेगी ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!