दिल्ली/चंडीगढ़/फरीदाबाद, दिनांकः 07 मई 2024 – आज दिनंाक 07 मई 2024 को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा को अखिल भारतीय काग्रेंस कमेटी द्धारा हरियाणा में स्टार प्रचारक की सूचि में शामिल किया। काग्रेंस पाटी ने विधायक नीरज शर्मा की हरियाणा व अन्य राज्यों बढती लोकप्रिय के चलते उनको स्टार प्रचारक बनाया गया है। विधायक नीरज शर्मा फरीदाबाद में एक मात्र काग्रेंस से विधायक है।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि उनको पाटी के द्धारा समय समय पर जो जिम्मेदारी दी जाती है उसको पूरी निष्ठा से निभाया जाता है। पार्टी के द्धारा नीरज शर्मा को उत्तराखंड के विधानसभा चुनावों में तीन विधानसभा की जिम्मेदारी दी गई जिसमें से 2 विधानसभओं में पाटी की जीत हुई। इसके बाद कर्नाटका में पुूतुर विधानसभा की जिम्मेदारी दी गई जिसमें काग्रंेस प्रत्याशी जीत कर आए। हिमाचल में कसौली विधानसभा की जिम्मेदारी दी गई जिसमें भी पार्टी की जीत हुई। पार्टी के द्धारा विधायक नीरज शर्मा को पंजाब का एपीआरओ नियुक्ति किया हुआ है। दिल्ली पटपडगंज विधानसभा के प्रभारी की जिम्मेदारी भी विधायक नीरज शर्मा को दी गई है।

हरियाणा में भाष्टाचार के मामले को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ संधर्ष किया, फरीदाबाद नगर निगम में बिना काम के 200 करोड रू भुगतान के मामले में नीरज शर्मा नेे भाजपा सरकार के खिलाफ लगातार 54 दिन तक बिना सिले कपडो एंव बिना जूते चप्पल के सधंर्ष किया जिसके दबाव में आकर सरकार को अपने अधिकारियों पर कार्यवाही करनी पडी।

अभी कुछ दिन पहले ही विधायक नीरज शर्मा ने अपना 2 गज कफन का कपडा उतारकर साधारण कपडे धारण किए है। एनआईटी विधानसभा की टूटी सडकें, सीवर ओवरफ्ला, मैनहोल के ढक्कन टूटे होने के कारणं गिरकर लोगों की मौत हो रही है ऐसे में उनके इलाके में विकास कार्यों के लिए 28 करोड रुपए की आवश्यकता है और इन विकास कार्यों की फाइल विधायक नीरज शर्मा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यालय तक भिजवा दी थी लेकिन इस फाइल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दस्तक करने से इनकार कर दिए थे। इसी के विरोध में विधायक नीरज शर्मा ने अपने सिले हुए वस्त्र त्याग कर दो गज कफन का टुकड़ा धारण कर लिया था।

विधायक नीरज शर्मा ने पूर्व मुख्मंत्री मनोहर लाल को विधानसभा में श्राप दिया था कि अगर मेरे क्षेत्र की फाईल पास नही की तो सरकार आपकी भी नही रहेगी और उसके कुछ दिन बाद ही मनोहर केबिनेट का इस्तीफा हो गया और मनोहर लाल को अपने पद से इस्तीफा देना पडा।

विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि पाटी ने मेरा सधंर्ष देखते हुए मुझे हरियाणा में लोकसभा चुनावों के मध्यनजर स्टार प्रचारक बनाया है। अब हरियाणा के गांव-2 जाकर पाटी के प्रत्याशी के लिए वोट मांगगे और पाटी को जीत दिलाने के लिए काम करेगे।

स्टार प्रचारक बनाने के लिए विधायक नीरज शर्मा ने काग्रेंस हाईकमान एवं सांसद दीपेंद्र हुड्डा का धन्यावाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!