सुशील गुप्ता दिल्ली की किसी संस्था का चुनाव नहीं जीत सकते, सांसद के रूप में समाज के लिए एक भी अच्छा काम नहीं किया।

व्यास और सतलुज का पानी पंजाब से पाकिस्तान जा रहा लेकिन हरियाणा को एसवाईएल का पानी देने की मंशा नहीं।

नवीन जिन्दल, नवीन भारत के निर्माण में अग्रणी भागीदार, सेवा ही उनका मकसद,भारी मतों से जिताएं।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र, 5 मई :दिल्ली के त्रिनगर के पूर्व विधायक और भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य नंदकिशोर गर्ग ने आज आम आदमी पार्टी की जमकर बखिया उधेड़ी। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल देश तोड़ने वाली शक्तियों के सामूहिक प्रतीक हैं क्योंकि उनके ऊपर सीआईए का सक्रिय एजेंट होने और संयुक्त अरब अमीरात, सिंगापुर, हांगकांग से पैसे लेने का आरोप है।

सुशील गुप्ता हमारे सहयोग बगैर दिल्ली की एक संस्था। क्या अपने वार्ड का चुनाव नहीं जितवा सकते। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है। उन्हें इस बात की चिंता नहीं है कि व्यास और सतलुज का पानी पाकिस्तान जा रहा है लेकिन हरियाणा के एसवाईएल को पानी देने के नाम पर उनकी भौहें तन जाती हैं। कुरुक्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिन्दल, नवीन भारत के निर्माण में अग्रणी भागीदार हैं और सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक रूप से उनके और उनके परिवार का लक्ष्य सिर्फ सेवा है। अपने कुरुक्षेत्र और अपने देश को आगे बढ़ते देखना चाहते हैं तो 25 मई को कमल के फूल के सामने का बटन दबाकर उन्हें भारी मतों से जिताएं और पूरे विश्व में भारत की गरिमा स्थापित करने के लिए नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं।

श्री गर्ग आज यहां भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा क्षेत्र कार्यालय में संवाददाताओं को संबोधित कर रहे थे।

सुशील गुप्ता ने भी लगाया था केजरीवाल पर आरोप।

श्री गर्ग ने कहा कि सुशील गुप्ता ने जब कांग्रेस पार्टी से विधानसभा चुनाव लड़ा था तब केजरीवाल पर आरोपों की झड़ी लगा दी थी। पूछा था उत्तराखंड त्रासदी के लिए धन इकट्ठा किया तो वे पैसे कहां गए ? कुमार विश्वास का वह आरोप कि 50 करोड़ देकर राज्यसभा सीट खरीदी, निश्चित रूप से एक गंभीर विषय है।

केजरीवाल पर आरोप।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बयान बदलू बताते हुए उन्होंने कहा कि पहले तो वे कोरोना के टीके का विरोध कर रहे थे, लेकिन बाद में एक खास कंपनी के टीके के पैरोकार बन गए। इसी तरह शीला दीक्षित को, पूरी कैबिनेट को भ्रष्ट कहने वाले केजरीवाल कहते थे कि एक दिन का भी राज मिलेगा तो वे सोनिया गांधी को बंद कराएंगे, देश के सारे पैसे वसूल
करेंगे, शीला महल में, मैं दो कमरों के फ्लैट में रहूंगा, ई-रिक्शा पर चलूंगा, वैगन-आर कार में चलूंगा, क्या-क्या नहीं बोला लेकिन आज तुलना कर लें।

जेटली-गडकरी से माफी मांगी।
उन्होंने कहा कि केजरीवाल दावा करते रहे कि शरद पवार समेत अनेक नेता बेईमान हैं लेकिन उन्होंने अरुण जेटली से और गडकरी से माफी मांगी। जिन्हें वे चोर कहते थे, उनके साथ बैठकर आज फोटो खिंचवा रहे हैं। 45 करोड़ रुपये अपने भवन में लगवाए, उसमें मानकों का पालन नहीं किया गया।

श्री गर्ग ने कहा कि इस मामले में केजरीवाल ने सभी मानक तोड़े इसलिए पहला केस लोकपाल में उन्होंने डाला। मुझे लगता था कि एक नया लोकनायक आएगा। सबकी उम्मीदें तोड़ी। अपने साथ के लोगों किरण बेदी, प्रशांत भूषण, शांति भूषण को पार्टी से बाहर किया। अब शराब घोटाले में जेल में हैं। मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन भी जेल में हैं। संजय सिंह जमानत पर बाहर हैं।

सवाल यह है कि जब शराब नीति अच्छी थी तो उसे वापस क्यों लिया?

10 साल की सेवा में 6 साल छुट्टी पर रहे।

वे दावा करते हैं कि वे इनकम टैक्स कमिश्नर रहे, जो झूठ है। वे असिस्टेंट कमिश्नर रहे, इनकम टैक्स की एक भी असेसमेंट नहीं की।

10 साल की सेवा में 6 साल छुट्टी पर रहे। कलम कभी नहीं खोली और समय से पहले वीआरएस लेने के बाद हर्जाने के रूप में सरकार को जो 15-20 लाख देने थे, वह क्राउड फंडिंग से इकट्ठा कर जमा कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *