“विज का कांग्रेस पर तंज- क्या 20- 25 लोगो के साथ लोकसभा मे कोई प्रस्ताव पास किया जा सकता है”*

*राहुल गांधी ने लोगो को गुमराह करने मे PHD की हुई है – विज*

*अम्बाला, 4 मई-* हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज इंडी गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “ये जो इंडी गठबंधन है, ये योजनाबद्ध तरीके से नफरत का जहर देश में घोलना चाहते हैं। कभी किसी प्रकार से तो कभी किसी प्रकार से, ये ऐसी बातें करके देश की अमन शांति को बिगाड़ना चाहते हैं।  

श्री विज ने आज मीडिया कर्मियों द्वारा पूछे गए सवाल कि ‘TMC के एक विधायक ने कहा है कि हम हिन्दुओ को गंगा मे बहा देंगे’ पर पलटवार कर पूरे इंडिया गठबंधन को लपेटा और कहा कि ये गठबंधन इस तरह की बातें कर देश का अमन चैन ख़राब करना चाहते है। 

कांग्रेस नेता जयराम रमेश का कहना है, ”हमने अपने ‘न्याय पत्र’ में वादा किया है कि हम 50 फीसदी आरक्षण की इस सीमा को बढ़ाएंगे क्योंकि एससी, एसटी और पिछड़े वर्गों को पूरा अधिकार मिलना जरूरी है, इस पर अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि क्या 20- 25 लोगो के साथ लोकसभा मे कोई प्रस्ताव पास किया जा सकता है इससे ज्यादा इनकी आनी नहीं। 

*”भागता वो है जो छोड़ कर भागे”  – विज*

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे ने पीएम मोदी के ‘डरो मत’ तंज का जवाब दिया और राहुल गांधी के रायबरेली नामांकन पर टिप्पणी की और कहा कि “पीएम खुद वाराणसी भाग गए हैं”। इस पर विज ने कहा कि “भागता वो है जो छोड़ कर भागे। मोदी तो पहली बार भी वाराणसी से है आये थे शायद खड़गे जी को इतना भी नहीं पता”।

*राहुल गांधी ने लोगो को गुमराह करने में पीएचडी की हुई है – विज*

राहुल गांधी ने रायबरेली मे नामांकन के बाद कहा है कि “माँ ने बड़े भरोसे से सौपी है मुझे परिवार की कर्मभूमि” इस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि राजनीती वो चीज है जो बड़े- बड़ो कि अक्ल ठिकाने लगा देती है, आज से पहले तो तुम्हें रायबरेली याद नहीं आई, तुम्हारी माँ वहां की सांसद थी, कभी वो नहीं गई, तो आपको जाना चाहिए था वहां के लोगो की समस्याएं सुनने। आप न यहाँ गए और न ही अपने किसी और क्षेत्र मे गए है। विज ने कहा कि राहुल गांधी ने लोगो को गुमराह करने में पीएचडी की हुई है। 

अमेठी से गांधी परिवार के सदस्य कि जगह इस बार कोई और चुनाव लड़ रहे है, इस पर विज ने तंज कसते हुए कहा कि पहले तो राहुल गांधी कहते थे कि वे अमेठी से चुनाव लड़ेंगे फिर वो डर गए इसलिए जो मिला उसे खड़ा कर दिया। 

*हिमाचल की सरकार से तनख्वाह तो दी नहीं जा रही – विज*

हिमाचल मे ओपीएस को लेकर विज ने कहा कि ओपीएस का कहा ही है दिया तो नहीं। वहां की सरकार से तनख्वाह तो दी नहीं जा रही। बाढ़ मे सड़के टूटी वो तो ठीक की नहीं जा रही है। विज ने कहा कि कहने से कुछ नहीं होता, करने से होता है।

*ओवैसी सारा दिन नफरत फैलाते हो कभी मुँह से अच्छी बातें भी निकालो*

ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिटलर कहा है इस पर ओवैसी पर बरसते हुए विज ने कहा कि “ओवैसी जो है वही हालत होते जा रहे है विभाजन के बाद जिन्ना ने किये थे। विज ने कहा कि कभी तो इकट्ठे होकर बात कर लो, कभी तो देश को जोड़ने की बात कर लो, सारा दिन नफरत फैलाते हो कभी मुँह से अच्छी बातें भी निकालो ताकि लोगो को लगे कि ये अच्छी बातें भी करते है”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!