– दिल्ली प्रभारी औमप्रकाश धनखड़ ने कराया बांसुरी स्वराज का नामांकन

– देश की प्रतिष्ठित सीटों में शुमार नई दिल्ली सीट से भाजपा प्रत्याशी हैं बांसुरी स्वराज

– अपनी संभावित हार देखकर बुरी तरह बोखलाया इंडी गठबंधन – बोले धनखड़

नई दिल्ली । भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एवं दिल्ली प्रदेश प्रभारी औमप्रकाश धनखड़ ने मंगलवार को देश की प्रतिष्ठित सीटों में शुमार नई दिल्ली सीट से पार्टी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज का नामांकन कराया। रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय में नामांकन जमा करने से पहले पार्टी कार्यालय में विधिवत रूप से हवन में पूर्ण आहुति डाली गई । हवन उपरांत केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी, दिल्ली प्रभारी औमप्रकाश धनखड़, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, सह प्रभारी डॉ अलका गुर्जर, हरियाणा के पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा सहित जोश व उत्साह के साथ उमड़े जनसैलाब के नारों के बीच बांसुरी स्वराज ने अपना नामांकन दाखिल किया ।

 दिल्ली प्रभारी श्री धनखड़ ने पार्टी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज को नई दिल्ली से ऐतिहासिक जीत की अग्रिम बधाई देते हुए कहा कि दिल्ली के मतदाताओं को अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अडिग भरोसा है । देश की जनता के साथ दिल्ली के लोग भी लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जनमत के साथ मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुके हैं। दिल्ली प्रदेश की सातों सीटों पर भाजपा बड़े बहुमत के साथ जीत रही है। दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के भ्रष्ट गठबंधन को सिरे से नकार दिया है। दिल्ली के समझदार मतदाता मोदी के कुशल व सशक्त नेतृत्व में देश को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ता हुआ देखना चाहते हैं।

 राष्ट्रीय सचिव श्री धनखड़ ने कहा कि भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों में जेल में बंदी केजरीवाल जैसे नेता पर कौन भरोसा करेगा,जो कांग्रेस के भ्रष्ट तंत्र को खत्म करने के लिए राजनीति में आए और पार्टी बनाई , लोगों ने विश्वास किया था। केजरीवाल और उनके मंत्री स्वयं भ्रष्टाचार करने में जुट गए और अब कांग्रेस के साथ गठबंधन कर लिया। दिल्ली और देश की जनता केजरीवाल और उनकी भ्रष्ट सरकार पर कैसे विश्वास करेगी। दूसरी तरफ पीएम मोदी के सशक्त नेतृत्व में देश अनवरत प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है।   

दिल्ली प्रभारी श्री धनखड़ ने कहा कि इंडी गठबंधन लोकसभा  चुनाव में अपनी संभावित हार देखकर बुरी तरह बोखलाया हुआ है और देश की जनता को गुमराह करने पर लगा हुआ है। इंडी गठबंधन द्वारा संविधान बदलने और आरक्षण खत्म करने जैसी अफवाह फैलाई जा रही हैं। धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस ऐसी अफवाह फैलाकर बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर का अपमान कर रही है।  हमारा संकल्प पत्र और पार्टी की नीति है कि सबका साथ – सबका विकास और सबका विश्वास। भाजपा देश को धर्म और जाति के आधार पर बांटने वालों के मंसूबे पूरे नहीं होने देगी।

error: Content is protected !!