— भाजपा उपाध्यक्ष ने पदाधिकारियों के साथ लिया भीम नगर रामलीला ग्राउंड में रैली स्थल का जायजा

गुरुग्राम। हरियाणा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं डेयरी सहकारी प्रसंघ के पूर्व चेयरमैन जीएल शर्मा ने कहा कि गुरु द्रोण की पावन धरा और माता शीतला की नगरी गुरुग्राम 26 अप्रैल को तीसरी बार नरेंद्र भाई मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेगा। इस दिन शहर में भाजपा की विजय संकल्प रैली होगी जिसमें गुरुग्राम का एक-एक मतदाता विकसित भारत-विकसित हरियाणा का संकल्प लेगा।

जीएल शर्मा बुधवार को पार्टी पदाधिकारियों के साथ भीम नगर स्थित रामलीला ग्राउंड का जायजा लेने पहुंचे थे। इसी रामलीला ग्राउंड में 26 अप्रैल को शाम पांच बजे भाजपा की विजय संकल्प रैली होगी।

जीएल शर्मा ने बताया कि 26 अप्रैल को भीम नगर के रामलीला ग्राउंड में गुरुग्राम विधानसभा की विजय संकल्प रैली में पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरियाणा भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता के मार्गदर्शक प्रदेश के विकास पुरुष मनोहर लाल मुख्य अतिथि होंगे। उन्होंने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं कि गुरुग्राम विधानसभा विजय संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी। रैली की तैयारियां की जा रही है।

उन्होंने कहा कि देश का मिजाज कह रहा है कि देश की देवतुल्य जनता तीसरी बार नरेंद्र मोदी को को प्रधान सेवक की जिम्मेदारी देगी। जीएल शर्मा ने कहा कि पिछले दस सालों में और देश और प्रदेश ने विकास की नई ऊंचाइयों को छूआ है। विकास की इस गति को बरकरार रखने के लिए मोदी जी को देश का नेतृत्व सौंपना जरूरी है। मोदी ने देश के गरीब, किसान, युवा और महिलाओं की आर्थिक उन्नति की गारंटी दी है। निश्चित ही तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेने के बाद मोदी जी अपनी अन्य गारंटी की तरह ही इन गारंटी को भी पूरा करेंगे। भाजपा और मोदी जी ने देश को तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनाने और विकास भारत का संकल्प लिया है। इस संकल्प को पूरा करने के लिए एक-एक गुरुग्राम वासी भाजपा को वोट कर अपनी इस राष्टीय यज्ञ में अपनी आहूति सुनिश्चित करेगा।

29 को नामांकन करेंगे राव इंद्रजीत

जीएल शर्मा ने बताया कि 29 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह के नामांकन के समय जनसभा के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी भी उपस्थित रहेंगे। एक मई को पटौदी अनाज मंडी में विजय संकल्प रैली होगी। इसमें भी पूर्व सीएम मनोहर लाल मुख्य अतिथि होंगे। इस मौकेे पर जिला प्रभारी संदीप जोशी, जिला महामंत्री सर्वप्रिय त्यागी पिंटू, उपाध्यक्ष सीमा पहूजा, सचिव महेश वशिष्ठ, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष मयंक निर्मल, कोषाध्यक्ष प्रतीक शर्मा, दयानंद मंडल अध्यक्ष अजीत भारद्वाज, गुरुग्राम विधानसभा संयोजक अजीत यादव, परमिंदर कटारिया, मंगतराम बागड़ी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!