वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए इस पूरे मामले में दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया है ।

महिला की शिकायत पर पीटने वाले युवक के खिलाफ तो युवक की शिकायत पर बिट्टू बजरंगी और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद का एक वीडियो वायरल हुआ है. नूंह हिंसा के आरोपी और गौ रक्षा संगठन से जुड़े बिट्टू बजरंगी का यह वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर हो रहा है.फिलहाल, पुलिस ने वीडियो के संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है ।

जानकारी के अनुसार, बिट्टू बजरंगी एक युवक को डंडों से पीटता हुआ नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि बिट्टू बजरंगी के घर के बाहर का यह वीडियो है । पिटने वाले युवक पर आरोप है कि इसने किसी बच्ची को बहला फुसलाया और और फिर उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की. इसके बाद, लोगों ने उसे धर दबोचा और उसकी पिटाई कर डाली ।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए इस पूरे मामले में दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया है । महिला की शिकायत पर पीटने वाले युवक के खिलाफ तो युवक की शिकायत पर बिट्टू बजरंगी और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है ।

इस पूरी घटना में एक बात तो साफ है कि जिस तरीके से बिट्टू बजरंगी और उसके सहयोगियों ने युवक को पीटा । उससे पुलिस प्रशासन के प्रति खौफ बिट्टू बजरंगी और उसके साथियों में जरा भी नहीं दिखाई दे रहा, क्योंकि इस दौरान बिट्टू बजरंगी के साथ एक पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहा है, जो उसकी सुरक्षा में तैनात है । फरीदाबाद पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर बिट्टू बजरंगी और उसके साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 , 341 , 506 , 34 के तहत मामला दर्ज किया है ।