क्या मनोहर लाल उन युवाओ के घर कभी गए जिनके बच्चे डांकी के जारिए जाते हुए मर गए या फिर जो युवा विदेश चले गए और पीछे उनके परिवार में किसी की मृत्यु होने पर वापिस नही आ पाए उनके लिए मनोहर लाल खट्टर ने क्या किया ?

दिल्ली/चंडीगढ़/फरीदाबाद, 31 मार्च 2024 – विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि अक्सर ऐसी खबरे सुनने को मिलती है कि एजेंटो के द्धारा युवाओ को वर्क परमिट पर जर्मनी भेजने के बहाने युवकों को एजेंटों ने बेलारूस पहुंचा दिया। जहां पुलिस ने उन्हें पकड़कर जेल में डाल दिया।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि करनाल से स्वंय मनोहर लाल साढै नो वर्ष विधायक रहे और प्रदेश सरकार में मुख्यमंत्री के पद पर रहे उसके बावजूद करनाल के युवाओ के साथ हो रहे धोखे एंव डौंकी के जारिए विदेश जा रहे युवाओ के लिए भारत सरकार मे इस बारे नीति बनाने या इसकी रोकथाम के लिए क्या किया। यह करनाल के युवाओ को बताए मनोहर लाल खट्टर, आज करनाल की जनता से घर घर जाकर वोट मांग रहे है क्या मनोहर लाल उन युवाओ के घर कभी गए जिनके बच्चे डांकी के जारिए जाते हुए मर गए या फिर जो युवा विदेश चले गए और पीछे उनके परिवार में किसी की मृत्यु होने पर वापिस नही आ पाए उनके लिए मनोहर लाल खट्टर ने क्या किया।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि बेलारूस में जो करनाल के युवाओ के साथ जो हैवानियत हुई,उस विषय पर मनोहर लाल खट्टर क्या कुछ करेगंे। क्या मनोहर लाल खट्टर ने बेलारुस के राजदूत को हमारे बच्चों को वापस भेजने के लिए कोई बात की, क्या बेलारुस में हमारे राजदूत और एम्बेसी को कोई हिदायत दी की हमारे बच्चों की मदद करे, क्या कभी खट्टर इस विषय पर प्रधानमंत्री से मिले और और बच्चों को बचाने के लिए कहा।

जब करनाल की युवाओ के लिए मनोहर लाल खट्टर साढै नो वर्ष में कुछ नही किया तो अब आगे क्या करेगें करनाल की जनता समझदार है।

error: Content is protected !!