उपमंडल अधिकारी नारनौल को राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। श्री अग्रवाल सभा नारनौल द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में अग्रवाल सभा के प्रधान पी सी गुप्ता एडवोकेट के नेतृत्व में लघु सचिवालय नारनौल में विरोध प्रदर्शन करके उप मंडल अधिकारी नागरिक को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें अग्रवाल समाज के लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया तथा अपनी नाराजगी दिखाई।

प्रदर्शन में प्रमुख रूप से अग्रवाल सभा के उप प्रधान सूरज अग्रवाल, सचिव रवि गर्ग उर्फ मोनू भाटा सह- सचिव कृष्ण कंछल,अग्रवाल वैश्य समाज के जिला प्रधान संदीप नूूनीवाला, केशव संघी एडवोकेट, सत्यनारायण गुप्ता, महावीर प्रसाद गर्ग, राजकुमार चौधरी एडवोकेट, जगमोहन गर्ग, नवीन बंसल, राकेश गर्ग, महेंद्र बंसल, जय प्रकाश चौधरी, राजेश बंसल, संजय जैन, मधुर नूनीवाला, कार्तिक अग्रवाल एडवोकेट शामिल थे।

अग्रवाल सभा के प्रधान पी सी गुप्ता एडवोकेट ने कहा कि जिस प्रकार से अरविन्द केजरीवाल को राजनैतिक साजिश के तहत केन्द्र सरकार  केन्द्रीय एजेंसीयों का दुरूप्रयोग करके गिरफ्तार किया है, ऐसा भारत के इतिहास में पहली बार हुआ है, जब किसी पद पर बैठे मुख्यमंत्री को बिना किसी सबूत व तथ्यों के आधार पर गिरफ्तार किया गया हो। उसका अग्रवाल समाज में काफी रोष है तथा इस तरह से सरकार की तानाशाही रवैये के कारण र्निदोष लोगों के खिफाल झुठे मुकदमें बनाकर उनको जेल में डाला जा रहा है। 

अग्रवाल वैश्य समाज के जिला अध्यक्ष संदीप नूनीवाला ने कहा की अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री दिल्ली को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा  असंवैधानिक रूप से एवं गलत तथ्यों के आधार पर शराब नीति की जांच के दौरान बिना किसी सबूत और शरद चंद रेड्डी जो खुद दोषी है ने पहले बयान दिया था कि मैं कभी अरविंद केजरीवाल से ना मिला और ना ही मेरा कोई लेनदेन हुआ, अब उसके झूठे बयान पर अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने गलत तरीके से गिरफ्तार करके हिरासत में लिया हुआ है जो निंदनीय  है।

केशव संघी एडवोकेट ने बताया कि ज्ञापन में राष्ट्रपति महोदया से मांग की गई है कि सही जांच करवा कर निर्दोष मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रिहा करवाया जाए।अरविन्द केजरीवाल एक मात्र राष्ट्रीय स्तर के अग्रवाल समाज के सर्वमान्य नेता है। उनके साथ किसी भी तरह के अत्याचार को अग्रवाल समाज बर्दास्त नहीं करेगा।

error: Content is protected !!