चण्डीगढ,18 मार्च:-कर्मचारी प्रकोष्ठ इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष बलवान सिंह दोदवा ने ब्यान जारी करते हुए बताया है कि इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद के विधायक चौधरी अभय सिंह चौटाला के कुरूक्षेत्र से लोकसभा का उम्मीदवार घोषित होते ही अन्य पार्टियों में हडकंप मच गया है तथा अपनी-अपनी जीत का दावा करने वाले पहले से घोषित व सम्भावित उम्मीदवारों के पसीने छूटने लगे हैं।

इनेलो नेता बलवान सिंह दोदवा ने बताया कि चौधरी अभय सिंह चौटाला एक सशक्त व कद्दावर नेता हैं जिनका कुरूक्षेत्र के साथ-साथ पुरे प्रदेश में एक अच्छा खासा प्रभाव है तथा सत्य के प्रतीक के रूप में उनकी एक अलग से पहचान है। अभय चौटाला जी किसान, मजदूर, व्यापारी व कर्मचारी वर्ग के हितैषी व जुबान के धनी नेता है और उनकी करनी व कत्थनीं में कोई अन्तर नहीं है। इसलिए विपक्षी पार्टियों से जुङे हुए लोग भी आज अभय सिंह चौटाला का गुणगान करते हुए नजर आते हैं।

किसान केसरी चौधरी अभय सिंह चौटाला ही पुरे प्रदेश में एकमात्र ऐसे विधायक हैं जिन्होंने किसानों पर लागू तीन काले कानूनो के विरोध में अपने पद से इस्तीफ़ा देकर किसानों का साथ देने का काम किया था। प्रदेश की जनता उनके इस बलिदान को कभी नहीं भूला सकती। आज प्रदेश का युवा, बुजुर्ग, महिला व हर वर्ग इनेलो द्वारा जनहित में की गई घोषणाओं व नीतियों से खुश है तथा मौजूदा सरकार से परेशान है। इसलिए प्रदेश में इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी की सरकार बनाने का मन बना चूकी है जिसकी शुरुआत चौधरी अभय सिंह चौटाला के कुरूक्षेत्र से लोकसभा का चुनाव भारी मतो के साथ जीतने के साथ होगी।क्योंकि कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र शुरू से ही इनेलो का गढ रहा है।

अभय सिंह चौटाला एक ऐसे कद्दावर नेता के रूप में उभर रहे हैं जिनका विश्वास लगातार प्रदेश की जनता में बढता जा रहा है और आज एक ऐसा माहौल पैदा हो गया है कि कुरूक्षेत्र के साथ-साथ अगर प्रदेश के किसी लोकसभा व विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लङेगे तो हर हाल में भारी मतों से चुनाव जीतेंगे और प्रदेश के मुख्यमन्त्री बनेंगे। इसमें किसी भी प्रकार का कोई संशय नही है।

error: Content is protected !!