·       JJP विधायकों को सदन से गैरहाजिर रहने का व्हिप देना बीजेपी से मिलीभगत का प्रमाण – दीपेन्द्र हुड्डा

·       JJP में BJP के खिलाफ वोट देने की हिम्मत भी नहीं बची – दीपेन्द्र हुड्डा

·       प्रदेश विधानसभा भंग कर राष्ट्रपति शासन लागू हो और जल्द विधानसभा चुनाव कराए जाएँ – दीपेन्द्र हुड्डा

·       BJP- JJP ने साढ़े साल मिलकर हरियाणा को बर्बाद करने का काम किया है – दीपेन्द्र हुड्डा

·       हरियाणा की जनता BJP- JJP की असलियत जानती है और अब इनके बहकावे में नहीं आने वाली – दीपेन्द्र हुड्डा

·       आगामी चुनावों में प्रदेश की 36 बिरादरी कांग्रेस सरकार बनाने का फैसला कर चुकी – दीपेन्द्र हुड्डा

चंडीगढ़, 13 मार्च। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी पार्टी ने अपने विधायकों को विश्वास मत के दौरान सदन में गैरहाजिर रहने के लिए व्हिप जारी किया हो। JJP द्वारा अपने विधायकों को सदन से गैरहाजिर रहने का व्हिप देना बीजेपी से जेजेपी की स्पष्ट मिलीभगत दर्शाता है। क्योंकि, JJP में BJP के खिलाफ वोट देने की हिम्मत भी नहीं बची है। क्या वजह थी कि जेजेपी ने अपने विधायकों को सदन में उपस्थित होकर सरकार के खिलाफ वोट डालने का व्हिप जारी नहीं किया? उन्होंने कहा कि बीजेपी के अंदरूनी सर्वे में जब हरियाणा में देश की सबसे अलोकप्रिय सरकार होने की सर्वे रिपोर्ट आई तो मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री को हटाने का फैसला लिया गया जो प्रदेश सरकार की नाकामी व सरकार के प्रति लोगों में गुस्से का का कबूलनामा है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा करने से कोई लाभ नहीं होगा। क्योंकि, इससे पहले भी जब 1986 में भजन लाल के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ लोगों में भारी गुस्सा हो गया था, तब उन्हें हटाकर बंसीलाल को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाया गया था। परन्तु इसका कोई फायदा नहीं हुआ और अगले आम चुनाव में न केवल मुख्यमंत्री खुद चुनाव हार गए बल्कि विपक्ष को 90 में से 85 सीटों पर जीत मिली।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में बीजेपी सरकार को अब सत्ता में रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं बचा। BJP- JJP ने साढ़े 4 साल मिलकर हरियाणा को बर्बाद करने का काम किया है। इस बात को हरियाणा की जनता जानती है और अब इनके बहकावे में नहीं आने वाली। आगामी चुनावों में प्रदेश की 36 बिरादरी कांग्रेस सरकार बनाने का फैसला कर चुकी है। उन्होंने मांग करी कि प्रदेश में विधानसभा को भंग कर तुरंत राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए और जल्द से जल्द विधानसभा चुनाव करवाए जाएँ।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि वो पिछले 6 महीनों से लगातार कह रहे हैं कि BJP-JJP का समझौता तोड़ने का समझौता हो गया है। इनका समझौता प्रदेश की जनता को लूटने का समझौता था और चुनाव आने पर यह गठबंधन तोड़ कर अलग-अलग प्रत्याशी खड़े करेंगे, ताकि सत्ताविरोधी वोट को बाँट सकें। लेकिन प्रदेश की जनता समझदार है वो ये खेल समझ चुकी है कि प्रदेश का जो बुरा हाल हुआ है उसकी जिम्मेदार यही दोनों पार्टियाँ हैं। हरियाणा का नुकसान करने वाला खट्टर-दुष्यंत गठबंधन अपने कारनामों से ध्वस्त हो चुका है।

सांसद दीपेन्द्र ने कहा कि BJP और BJP-JJP गठबंधन सरकार की 10 साल की घोर विफलता के चलते पूरे प्रदेश में गुस्सा है और लोग बदलाव का मन बना चुके हैं। इस चुनाव में जनता का फैसला हरियाणा के भविष्य को तय करेगा। दीपेन्द्र हुड्डा ने यह भी कहा कि आज हरियाणा के कोने-कोने से एक ही आवाज आ रही है कि बीजेपी सरकार जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है।

error: Content is protected !!