बैठक में लोकसभा चुनावों, आगामी कार्य योजनाओं और संगठनात्मक विषयों पर चर्चा

मुख्यमंत्री मनोहरलाल, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब, प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी सहित अनेक नेता रहे मौजूद

चंडीगढ़, 29 फरवरी। हरियाणा भाजपा की चुनाव समिति की बैठक दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में हुई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब, प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी सहित अनेक बड़े नेता इस बैठक में मौजूद रहे। बैठक में लोकसभा चुनावों पर चर्चा के अलावा आगामी कार्य योजनाओं एवं संगठनात्मक विषयों पर भी चर्चा हुई।

बैठक के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर लिखा है कि दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में हुई चुनाव समिति की बैठक में लोकसभा चुनावों को लेकर विस्तृत चर्चा हुई है। उन्होंने यह भी लिखा कि  ‘‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’’ के मूलमंत्र पर चलते हुए भाजपा राष्ट्र हित में सदैव तत्पर है। जनता-जनार्दन की सेवा करना ही भाजपा का परम कर्तव्य है। पार्टी इसी विचारधारा के साथ निरंतर आगे बढ़ रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिखा कि बैठक में लोकसभा चुनावों के निमित्त आगामी कार्य योजनाओं एवं संगठनात्मक विषयों पर विस्तृत चर्चा की गई है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा तैयार है। नायब सैनी ने कहा कि भाजपा चुनावों को उत्सव की तरह मनाती है। चुनावों को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। उन्होंने कहा कि जनता का विश्वास भी भाजपा में लगातार बढ़ रह है। लोग मोदी की गारंटी पर भरोसा कर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जो वादे किए उन्हें पूरा किया है। इन दस सालों में मोदी और मनोहर सरकार ने बिना भेदभाव के हर क्षेत्र में विकास और हर वर्ग के लिए काम किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा और देश में लोकतांत्रिक मूल्यों पर चलने वाला एक मात्र राजनीतिक दल है। पार्टी के लोकतांत्रिक मूल्यों को देखते हुए ही देश और प्रदेश के लोग भाजपा को चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जनता की अपेक्षाएं अगले पांच सालों के लिए सरकार से क्या होगी इसके लिए पार्टी ने संकल्प पत्र के लिए सुझाव लेने का अभियान शुरू किया है। श्री सैनी ने कहा कि भाजपा देश के एक करोड़ लोगों से रायसुमारी करने के बाद ही अपना घोषणा पत्र तैयार करेगी ताकि अमृतकाल में विकसित भारत का सपना साकार हो सके।

नायब सैनी ने कहा कि मोदी की गारंटी को पूरा करना मनोहर सरकार का संकल्प है। प्रदेश में मनोहर सरकार ने गरीब कल्याण की योजनाओं से गरीब लोगों के जीवन स्तर को सुधारा है। हरियाणा में हर वर्ग के लिए बिना भेदभाव के डबल इंजन की सरकार काम कर रही है। नायब सैनी ने कहा कि भाजपा के समर्पित और निष्ठावान कार्यकर्ताओं के दम पर और जनता के आशीर्वाद से लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत तय है। देश और प्रदेश की जनता एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है।

भारत को दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बनाना मोदी की गारंटी : बिप्लब देब

बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने तीसरे कार्यकाल में भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बनाने की गारंटी दी है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रप्रथम की विचारधारा को समर्पित हरियाणा भाजपा के मेहनती कार्यकर्ता ‘मोदी की गारंटी’ को जन-जन तक पहुँचाकर आगामी चुनाव में भाजपा को प्रदेश की सभी सीटों पर विजयी बनाएँगे।  इस मीटिंग के बाद डा. सुधा यादव ने मीडिया से कहा कि लोकसभा प्रत्याशियों का नाम केंद्रीय चुनाव समिति तय करेगी। इस बैठक में केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डा. सुधा यादव, राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, लोकसभा चुनाव के सह प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, संगठनमंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री मोहनलाल कौशिक, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा, चौधरी बीरेंद्र सिंह, कैप्टन अभिमन्यु, उषा प्रियदर्शी आदि नेता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!