— धनखड़ ने सड़क मार्ग के लिए धनराशि मंजूर करने और झज्जर को पुलिस कमीशनरी बनाने पर किया सरकार का धन्यवाद

चंडीगढ़, 27 फरवरी। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने बताया कि झज्जर से कोसली सड़क मार्ग का सुंदरीकरण व सुदृढ़ीकरण किया जाएगा। झज्जर -कोसली सड़क मार्ग के सुधारीकरण व सुदृढ़ीकरण कार्य पर लगभग 45 करोड़ रूपये की धनराशि खर्च होगी। धनखड़ ने कहा कि झज्जर से कोसली तक एक दर्जन से अधिक गांवों को यह सड़क मार्ग जोड़ता है। सड़क मार्ग के सुदृढ़ीकरण होने से ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को सुगम व सुलभ आवागमन की सुविधा होगी। धनखड़ ने कहा कि झज्जर जिले को लगातार तीसरे दिन बड़ी सौगात मिली है। रविवार को पीएम मोदी ने बादली हलके के गांव देवरखाना मेंं केंद्रीय योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा अनुसंधान केंद्र का  लोकार्पण किया, सोमवार को पीएम मोदी ने अपने कर कमलों से जिले के तीन रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास किया और आज मंगलवार को झज्जर-कोसली सड़क मार्ग के सुधारीकरण व सुदृढ़ीकरण का टेंडर हो गया है।  

          
  भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने सड़क मार्ग सुधारीकरण और झज्जर को पुलिस कमीशनरी बनाने पर सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि लगभग 30 किलोमीटर लंबाई वाले इस सड़क मार्ग का ज्यादातर हिस्सा झज्जर जिले में पड़ता है यानि 25 किलोमीटर सड़क मार्ग झज्जर जिले की सीमा में है। उन्होंने बताया कि हरियाणा स्टेट रोड एंड ब्रिज डेवलपमेंट  कॉर्पोरेशन को यह कार्य सौंपा गया है। एचएसआरडीसी के कार्यकारी अभियंता उदयवीर ने बताया कि लगभग नौ महीने में यह कार्य पूरा कर लिया जाएगा। सुधारीकरण के तहत गांवों के अंदर सड़क मार्ग के दोनों ओर समतल में पेवर ब्लॉक बिछाए जाएंगे और जल निकासी नालों को दुरुस्त किया जाएगा।  

                     
 उल्लेखनीय है कि क्षेत्र के लोगों ने भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्री औमप्रकाश धनखड़ से मिलकर इस सड़क मार्ग के सुधारीकरण व सुदृढ़ीकरण की मांग रखी थी। सड़क मार्ग की टेंडर प्रक्रिया पूरी होने पर क्षेत्र के लोगों ने औमप्रकाश धनखड़ का धन्यवाद करते हुए खुशी जाहिर की है। यह सड़क मार्ग झज्जर से वाया खाजपुर, डावला, रईया, कासनी,हसनपुर, ढ़ाकला, सुबाना,धारौली होते हुए कोसली पहुंचती है।