राम विरोध के बाद कांग्रेस अब किसान विरोध पर उतरी: बिप्लब देब

नई दिल्ली, 10 फरवरी। शनिवार को राज्यसभा में कांग्रेस द्वारा चौधरी चरण सिंह के पोते जयंत चौधरी को बोलने से रोकने पर पूरी भाजपा आग बबूला है। हरियाणा भाजपा के नेताओं ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद बिप्लब कुमार देब ने तो राज्यसभा में जयंत चौधरी को बोलने से रोकने पर कांग्रेस के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस को किसान विरोधी और जाट समाज की विरोधी बताया है।

बिप्लब देब ने कहा है कि जो कांग्रेस अब तक भगवान राम के अस्तित्व को नकारने का कुकृत्य करती रही है, वो कांग्रेस अब किसानों और जाट समाज के विरोध में उतर आई है। उन्होंने कहा कि कभी कांग्रेस भगवान राम के अस्तित्व को नकारती है तो कभी मेहनतकश जाट समाज के उस सम्मानित व्यक्ति का भी मजाक उड़ाती है, जो अपनी मेहनत के बल पर उपराष्ट्रपति के सम्मानित पद पर आसीन हैं, लेकिन अब चौधरी चरण सिंह के पोते जयंत चौधरी को राज्यसभा में बोलने से रोकने से कांग्रेस का किसान विरोधी चेहरा भी देश के सामने उजागर हो गया है।

उल्लेखनीय है कि शनिवार सुबह राज्य सभा में किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह के पोते जयंत चौधरी केंद्र सरकार द्वारा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने पर मोदी सरकार की तारीफ करते हुए इसे पूरे देश का सम्मान बताया तो कांग्रेस के नेताओं ने हंगामा शुरू कर दिया और जयंत को बोलने से रोका। जिस पर सभापति जगदीप धनखड़ को भी कहना पड़ा कि चौधरी चरण सिंह का अपमान सदन में सहन नहीं होगा।

अब इसी मुद्दे पर भाजपा ने कांग्रेस को घेरा है। हरियाणा भाजपा प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने कहा कि चौधरी चरण सिंह के पोते जयंत को बोलने से रोकने से साफ हो गया है कि कांग्रेस नहीं चाहती थी कि चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिले। श्री देब ने कहा कि कांग्रेस किसानों का हित नहीं चाहती। बिप्लब ने कहा कि जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी तो कांग्रेस किसानों को मुआवजा के नाम पर दो-दो रुपए के चेक देती थी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता नकारात्मक उर्जा से भरे हैं।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता से घबराई कांग्रेस ने हर बेहतर काम का विरोध करने की आदत बना ली है। जिसके कारण कांग्रेस देश से समाप्त होती जा रही है।

error: Content is protected !!