ईडी सीडी से वो डरते है जिन्होंने कांड कर रखे है – जयहिंद

दिल्ली पंजाब से लोग आए हरियाणा वाले खुद्दार निकले – जयहिंद

ना किसानों को पानी देना चाहते ना लोगो को पानी पिलाना चाहते ये लोग – जयहिंद

रौनक शर्मा

चंडीगढ़ – जयहिन्द सेना प्रमुख नवीन जयहिन्द रविवार 28 जनवरी को अपने साथियों सहित नोटो से लदी ट्रैक्टर ट्रैली पर जींद में हो रही सीएम अरविन्द केजरीवाल व सीएम भगवंत मान की रैली में उनसे सवाल करने निकले तो सैकड़ो पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की जिसके बाद जयहिंद ने प्रशासन को आश्वासन दिया कि वे शान्ति पूर्ण तरीके से अपने सवाल पूछने जा रहे है। तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें जाने दिया और सैकड़ो पुलिसकर्मी जयहिन्द की यात्रा के साथ–साथ चले।

नवीन जयहिन्द ने दोनों मुख्यमंत्रियों को एसवाईएल मामले पर नहर का निर्माण करवाने व सुप्रीम कोर्ट का निर्णय लागू करवाने का बयान देने पर 1-1 लाख रुपए ईनाम देने की घोषणा की थी। लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों सीएम ने अपने भाषण में एसवाईएल मामले पर दो शब्द तक नही बोले। इस पर जयहिन्द ने कहा कि क्या एसवाईएल का नाम लेते वक़्त उनकी जीभ को लकवा लग गया था ? या याददाश भूल गए थे ? एसवाईएल का जिक्र तक नही किया।

हरियाणा की जनता जो जहरीला पानी पी रही है वे कोई दूध या दारू नही मांग रहे थे बल्कि वे अपने हक़ का पानी मांग रहे थे। हरियाणा की जनता ने यह देख लिया कि ये दोनों मुख्यमंत्री किस तरह सुप्रीम कोर्ट को भी कुछ नही मान रहे है। सुप्रीम कोर्ट के मान सम्मान के लिए ही हम उनसे सवाल पूछने आये थे और एसवाईएल के लिए जो भी लड़ाई हम लड़ सकते है जरूर लड़ेंगे।

एक पत्रकार साथी के सवाल का जवाब देते हुए जयहिन्द ने कहा कि सांच को आंच क्या, ईडी से क्या डरना। ईडी और सीडी से वही व्यक्ति डरता है जिसमे कमी हो। केजरीवाल व भगवंत मान एसवाईएल पर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय न मान कर सुप्रीम कोर्ट और संविधान का उल्लंघन कर रहे है और गणतंत्र को लठतंत्र बनाना चाह रहे है।