भगवान राम सभी की आस्था के प्रतीक, राजनीतिक टीका-टिप्पणी से बचें लोग, आस्था का करें सम्मान- हुड्डा

कांग्रेस के कार्यक्रमों को मिल रहा जबरदस्त समर्थन, हरियाणा में पार्टी की सरकार बनना तय- हुड्डा

कच्ची नौकरी की ठेकेदार से विदेश भेजने वाली एजेंट बनी बीजेपी-जेजेपी सरकार- हुड्डा

हरियाणा में रोजगार देने में नाकाम, इसलिए युवाओं को मजदूरी के लिए इजराइल भेज रही सरकार- हुड्डा

खाली पड़े 2 लाख पदों पर योग्यतानुसार पक्की भर्तियां करेगी कांग्रेस सरकार- हुड्डा

गहरी जड़ी जमा चुके भर्ती माफिया और पेपर लीक गैंग को किया जाएगा खत्म- हुड्डा

चंडीगढ़, 19 जनवरीः पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि कांग्रेस लगातार जन आक्रोश रैलियों, ‘घर-घर कांग्रेस अभियान’ व कार्यकर्ता सम्मेलनों के जरिए जनसंपर्क में जुटी हुई है। कांग्रेस के कार्यक्रमों को जनता का शानदार समर्थन मिल रहा है। इससे स्पष्ट है कि प्रदेश में आने वाली सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है। हुड्डा चंडीगढ़ स्थित आवास पर पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

इस मौके पर आने वाले बजट के संबंध में उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेजेपी पूरी तरह विफल है। इसलिए कांग्रेस व जनता को बजट से कोई उम्मीद नहीं है। प्रदेश पर कर्ज बढ़ाने के अलावा यह सरकार कुछ भी नहीं करने वाली। राम मंदिर पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए हुड्डा ने कहा कि भगवान राम सभी की आस्था के प्रतीक हैं। भगवान राम के प्रति उनकी आस्था अटूट है। इस मुद्दे पर सभी को राजनीतिक टीका-टिप्पणी से बचना चाहिए और तमाम भारतवासियों की आस्था का सम्मान करना चाहिए।

बेरोजगारी के मुद्दे पर बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी सरकार कच्ची नौकरी देने वाली ठेकेदार से अब विदेश भेजने वाली एजेंट बन गई है। क्योंकि पहले इस सरकार ने पक्की नौकरियों को खत्म करने के लिए हरियाणा कौशल रोजगार निगम बनाया। इसके कम वेतन में पढ़े-लिखे युवाओं का शोषण किया गया। हैरानी की बात यह है कि सरकारी संस्था होने के बावजूद एचकेआरएन कमीशन लेकर काम कर रही है। इतना ही नहीं युवाओं के वेतन से टीडीएस और जीएसटी तक काटा जा रहा है। ऐसा करके सरकार बहुत कम वेतन में काम करने वाले युवाओं के घावों पर नमक छिड़कने का काम कर रही है।

हुड्डा ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी ने अब घोषित तौर पर मान लिया है कि वह हरियाणा के युवाओं को हरियाणा में नौकरी देने में सक्षम नहीं है। यही वजह है कि प्रदेश की युवाओं को युद्ध क्षेत्र इजराइल में मजदूरी करने के लिए भेजा जा रहा है। हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन है, अब यह साबित करने के लिए किसी प्राइवेट या सरकारी संस्था के आंकड़ों की जरूरत नहीं है। सरकार की नीतियां खुद इस बात की तस्दीक कर रही हैं।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बेरोजगारी से त्रस्त युवा समेत हर वर्ग के मौजूदा सरकार को बदलकर फिर से हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनाना चाहता है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर बेरोजगारी को जड़ से खत्म करने के दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाए जाएंगे। खाली पड़े 2 लाख पदों पर योग्यतानुसार पक्की भर्तियां की जाएंगी। प्रदेश में गहरी जड़े जमा चुके भर्ती माफिया और पेपर लीक गैंग को जड़ से खत्म किया जाएगा। युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने और नौकरियों को बेचने वाले लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

***

Previous post

ऐतिहासिक कार्यों’ की बदौलत ही देश व प्रदेश में भाजपा सरकार की होगी ऐतिहासिक जीत : राव नरबीर

Next post

दो बार के विधायक रह चुके बंताराम सहित कांग्रेस, आप व जेजेपी के 100 से अधिक नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

You May Have Missed

error: Content is protected !!