सोमवार को मुख्यमंत्री खट्टर ने भी अपने पीए को माजरा एम्स साईट पर भेजकर स्थानीय लोगों से मिलकर यह कहा कि एम्स शिलान्यास एक माह के अंदर हो जायेगा : विद्रोही

10 जनवरी 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने कहा कि उनकी एक साल पूर्व की गई भविष्यवाणी अब सत्य होने वाली है कि माजरा एम्स का शिलान्यास लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पूर्व माह फरवरी में ही होगा ताकि भाजपा अहीरवाल के मतदाताओं को भावनात्मक रूप से ठगकर गुरूग्राम, रोहतक, महेन्द्रगढ़-भिवानी लोकसभा क्षेत्रों के मतदाताओं की वोट हडप सके। विद्रोही ने कहा कि जब लगभग तय हो गया है कि फरवरी माह में माजरा एम्स शिलान्यास होना है, तब भाजपा में इस शिलान्यास का श्रेय लेने की होड़ और अधिक तेज हो गई है। मुख्यमंत्री खटटर, केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह, पूर्व सांसद सुधा यादव, केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र सिंह यादव अपनी-अपनीे ओर से यह प्रयास कर रहे है कि एम्स शिलान्यास की तारीख पहले वे घोषित करके अपने मुंह मियां मिठ्ठू बनकर श्रेय लूट सके। इसके लिए सोमवार को मुख्यमंत्री खट्टर ने भी अपने पीए को माजरा एम्स साईट पर भेजकर स्थानीय लोगों से मिलकर यह कहा कि एम्स शिलान्यास एक माह के अंदर हो जायेगा। 

विद्रोही ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर ने अपने पीए को माजरा एम्स साईट पर भेजरकर शिलान्यास का खुद श्रेय लेने का तानाबाना बुना है। जिस भाजपा के मुख्यमंत्री, मंत्री-संतरी, नेता श्रेय लेने की होड़ में इस तरह से तिकडमे भिडा रहे है, उससे अहीरवाल की जनता समझ ले कि इन सत्ता के भूखे भाजपाई-संघीयों की रूचि अहीरवाल के विकास, व सामाजिक सरोकारों की बजाय अपना निजी महिमामंडन व विकास के नाम पर वोट हडपनेे की है। विद्रोहीे ने कहा कि कोई भी सरकार व पार्टी लोगो को भावनात्मक रूप से ठगकर वोट बटोरने के लिए कितने नीचे गिरकर तिकडमे व षडयंत्र कर सकती है, यह माजरा एम्स का शिलान्यास कब होगा और कौन करवाये इसका जीवंत प्रमाण है। ऐसी स्थिति में अहीरवाल की जनता समझ ले कि भाजपा कभी भीे उनके विकास व सामाजिक सरोकारों के प्रति ईमानदार व गंभीर नही हो सकती। विद्रोही ने लोगो से आग्रह किय कि वे ठग पार्टी भाजपा के झांसे में आने की बजाय वोट की चोट से लोकसभा व विधानसभा चुनावों में करारा सबक सिखाने को तैयार रहे।