सरकार को ट्रक व बस चालकों से बातचीत करके हड़ताल की समस्या का समाधान करना चाहिए- बजरंग गर्ग

प्राइवेट बसें बंद होने से हरियाणा व अन्य राज्यों में आने-जाने के लिए यात्रियों को बड़ी भारी परेशानी आ रही है- बजरंग गर्ग

 चंडीगढ- अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव व हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने ट्रक-बस ड्राइवरों व व्यापारियों से बातचीत करने के उपरांत कहा कि सरकार द्वारा हिट एंड रन कानून में जो संशोधन किया है उस पर सरकार को पूर्ण विचार करना चाहिए। सरकार ने भारतीय न्याय सहित 2023 कानून में संशोधन करके सरकार ने हिट एंड रन के मामले में दोषी हर गाड़ियों के चालक को 7 लाख रुपए जुर्माना और 10 साल तक की सजा का प्रावधान के विरोध में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन व प्राइवेट बस एसोसिएशन ने राष्ट्रीय स्तर पर तीन दिन की हड़ताल रखी हुई है।

बजरंग गर्ग ने कहा कि ट्रक ड्राइवर हड़ताल पर जाने से आम जरूरत का सामान, सब्जी, फलों, दूध व दवाईयां आदि समान का आना-जाना ना होने से बड़ी भारी दिक्कत आ रही है और एक राज्य से दूसरे राज्य में समान लाने-जाने में दिक्कत आ रही है। सरकार को ट्रक व बस ड्राइवर से बातचीत करके इस समस्या का तुरंत समाधान करना चाहिए। श्री गर्ग ने कहा कि प्राइवेट बसें बंद होने से हरियाणा व अन्य राज्यों में आने जाने वाले बसें रुकने से यात्रियों को बड़ी भारी दिक्कत आ रही है और काफी जगह पर बस चालकों के साथ आपसी झगड़े के मामले सामने आए हैं। बजरंग गर्ग ने ट्रक व बस चालकों से भी अपील की है कि वह देश व प्रदेश में शांति बनाए रखें, हर समस्या का समाधान बातचीत के जरिए होता है। श्री गर्ग ने ट्रक चालकों से अपील की है कि वह सब्जी, फल, दूध व खाद सामग्री की सप्लाई को ना रोके उनकी सप्लाई जारी रखें ताकि आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी ना आए।

error: Content is protected !!