— कांग्रेस के अध्यक्ष, राहुल गांधी, मिमिक्री करने और वीडियो बनाने वाले सभी नेता मांगे देश से माफी

— देश को बपौती मानना  और लोकतांत्रिक संस्थाओं का मजाक बनाना कांग्रेस की आदत  

— कांग्रेस की निंदनीय घटना को किसान और समाज कभी माफ नहीं करेगा -बोले धनखड़  

 चंडीगढ़, 20 दिसंबर। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति पर कांग्रेसियों द्वारा की गई मिमिक्री को लेकर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह घटना निंदनीय है। कांग्रेस की इस मर्यादाहीन घटना से पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। सभी समाज, किसान संगठन और जाट समाज के लोगों में कांग्रेस के प्रति गुस्सा है। यह ड्रामा रच कांग्रेस ने देशवासियों और  लोकतांत्रिक सिस्टम का मजाक बनाया है। कांग्रेस देश को अपनी बपौती मानती है अपनी मजऱ्ी चलाना चाहती है। देश की अहम संवैधानिक संस्थाओं के ऊपर प्रहार करना कांगेस की आदत रही है। इस घटना से देश आहत और आक्रोशित है।                   
 राष्ट्रीय सचिव श्री धनखड़ ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि उप राष्ट्रपति की मिमिक्री जैसी मर्यादाहीन व गरिमाहीन घटना उन्होंने अपने 45 साल के राजनैतिक जीवन में कभी नहीं देखी।  यह घटना काफी निंदनीय है ।  देश के उपराष्ट्रपति और एक हाउस के सभापति के प्रति ऐसी टिप्पणी से पूरा देश आहत है। दुख की बात है कि कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े नेता इसमें वीडियो बना रहे थे , इसमें हरियाणा से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी इसमे शामिल थे। इसमें शामिल सभी लोगों को देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए । प्रदेश में कांग्रेस के बड़े नेताओं से भी कहूंगा कि इस पर अपनी बात स्पष्ट करें । धनखड़ ने कहा कि बड़े बड़े देशों में इन पदों की गरिमा है।‌ इस गरिमा से वो देश चलते है। धनखड़ ने कहा इसका एक ही उपाय है कि इसमें सभी लोग देश से माफी मांगे । ये देश को चलाने वाले आइकॉन है , इस घटना ने देश के सम्पूर्ण लोकतंत्र को आहत किया है। इससे सभी समाज , किसान संगठन ,जाट समाज भी नाराज है                        

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि पिछले साढ़े चार दशकों में मैंने कभी संसद परिसर में ऐसे हालात नही देखे। देश के उपराष्ट्रपति  राज्यसभा के सभापति भी हैं, उनके खिलाफ ऐसे शब्द इस्तेमाल करना गलत है।  इसके लिए पूरी तरह से कांग्रेस जिम्मेदार है । कांग्र्रेसी नेता दीपेंद्र हुड्डा वीडियो में मजाक बना रहे है, इस वीडियो के सभी जिम्मेदारों को देश से माफी मांगी चाहिए। हरियाणा कांग्रेस के नेता भी अपनी बात साफ करें क्या उनको लज्जा आ रही है। कांग्रेस के अध्यक्ष, राहुल गांधी, और सांसद माफी मांगे । उन्होंने कहा कि सभी समाजों के साथ साथ सोशल मीडिया में जनता कांग्रेस को गलत बता रही है । सबसे पहले दीपेंद्र हुड्डा माफी मांगे, किरण, सैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी माफी मांगनी चाहिए।

error: Content is protected !!