शाहपुर में पानी निकासी के लिए नालियां, सड़कें एवं अन्य कार्य होने पर क्षेत्र के दर्जनों लोगों ने मंत्री अनिल विज का धन्यवाद व्यक्त किया

अम्बाला, 12 दिसंबर – अम्बाला छावनी विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर में गृह मंत्री अनिल विज द्वारा कई विकास कार्य करवाने पर क्षेत्र के निवासी उत्साहित है और दर्जनों लोग गृह मंत्री के निवास पर उनका धन्यवाद व्यक्त करने के लिए मंगलवार प्रात: पहुंचे।

क्षेत्रवासियों ने गृह मंत्री अनिल विज से कहा कि “हमें कुछ और नहीं बस मंत्री जी आप ही चाहिए”। लोगों ने कहा कि गृह मंत्री के प्रयासों से शाहपुर में सड़कों का निर्माण तो हुआ है साथ ही पानी निकासी के लिए नालियां बनाई गई है जोकि बीते दशकों से एक प्रमुख समस्या बनी हुई थी। रविदास धर्मशाला के समक्ष नालियों को भूमिगत करने के साथ-साथ गलियों को नए सिरे से बनाया गया है जिससे उन्हें खासकर बारिश के दिनों भारी राहत मिलेगी। इसके अलावा क्षेत्र में अन्य कई विकास कार्य गृह मंत्री द्वारा करवाए गए हैं जिससे उन्हें लाभ मिल रहा है।

इस अवसर पर भाजपा ग्रामीण मंडल प्रधान किरणपाल चौहान, वार्ड प्रधान राजबीर सिंह, एससी मोर्चा से भाग सिंह, भगवानदास, रामदयाल, मनोज, बबला, बलिहार सहित अन्य कई इलाकावासी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि गृह मंत्री अनिल विज द्वारा शाहपुर क्षेत्र में कई विकास कार्य करवाए गए हैं जिसमें शाहपुर में पांच धर्मशालाओं का निर्माण, अम्बाला-दिल्ली रेलमार्ग पर अंडरपास, जीटी रोड से हरिपुर तक टांगरी बांध को पक्का करना, शाहपुर से मरदो साहिब तक बांध पर सड़क निर्माण, शाहपुर की बाहरी कालोनियों में पेयजल आपूर्ति उपलब्ध कराई, दो नए ट्यूबवेल, टांगरी नदी पर काज-वे मंजूर करवाया जबकि अन्य कई कार्य शामिल है। इसके अलावा शाहपुर से अम्बाला में बनने वाली रिंग रोड भी होकर गुजरेगी जिसका सभी को लाभ मिलेगा।

error: Content is protected !!