केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अपनी सोच है, देश को एक देखना चाहते हैं- अनिल विज

गृह मंत्री अनिल विज ने जनसमस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए

अम्बाला, 7 दिसंबर- हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने मध्य प्रदेश के कांग्रेस के नेता द्वारा दिए गए ब्यान के संबंध में तंज करते हुए कहा कि ‘‘मुंह तो इनका (कांग्रेस) कब से काला हो चुका है, समझ इनको अब आई है। आजाद भारत में जो इन्होंने (कांग्रेस) जो काम किए हैं, वो काला करने वाले ही हैं और इन्होंने अब अपने ऊपर कालिख पोत ली है’’।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के एक कंाग्रेसी नेता ने ब्यान दिया था कि अगर भाजपा की 50 से अधिक सीटें आ गई तो वे अपनी ऊपर कालिख पोत लेंगे। इस संबंध में आज श्री विज पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अपनी सोच है, देश को एक देखना चाहते हैं, लेकिन शशि थरूर या इनके जैसे कई कांग्रेस के नेता देश को टुकडों में देखना चाहते हैं इसलिए अनेकों संविधानों की बात करते हैं।

गृह मंत्री अनिल विज ने जनसमस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने गुरुवार अपने आवास पर प्रदेश के कोने-कोने से आए लोगों की समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए। सैन्य अधिकारी ने गृह मंत्री को उससे हुई 28 लाख रुपए की धोखाधड़ी की शिकायत दी जिस पर गृह मंत्री ने अम्बाला एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए। करनाल से आई महिला ने धोखाधड़ी के केस में आरोपियों के नाम पुलिस द्वारा निकालने की शिकायत दी जिस पर मंत्री ने करनाल एसपी से मामले में जांच रिपोर्ट तलब की।

थानेसर से आई महिला ने उनके साथ मारपीट व परिवार पर हुए जानलेवा हमले की शिकायत दी जिस पर गृह मंत्री अनिल विज ने एसपी कुरुक्षेत्र को कार्रवाई के निर्देश दिए। चोरी के मामले में कार्रवाई नहीं होने पर गृह मंत्री अनिल विज ने सिरसा एसपी को निर्देश दिए। सिरसा से सपेरा सेवा सोसाइटी के सदस्यों ने शमशानघाट बनाने की मांग रखी जिस पर गृह मंत्री अनिल विज ने सिरसा के उपायुक्त को दिशा-निर्देश दिए। यमुनानगर से आए व्यक्ति ने फर्जी कागजातों से उसका ट्रेक्टर किसी और के नाम पर ट्रांसफर करने की शिकायत दी जिस पर मंत्री ने एसपी यमुनानगर को कार्रवाई के निर्देश दिए।

इस अवसर पर अम्बाला एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा, डीएसपी राम कुमार सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!