बिना काम के 200 करोड रू भुगतान धोटाले पर फिर गरजे एनआईटी विधायक नीरज शर्मा

फरीदाबाद, 09 नवम्बंर 2023 – भाजपा के 9 साल पूर्ण होने पर आज दिनंाक 09 नवम्ंबर 2023 को फरीदाबाद जिला काग्रंेस द्धारा प्रेसवर्ता का आयोजन किया गया। प्रेसवर्ता में पत्राकारों को सम्बोधित करते हुए विधायक नीरज शर्मा ने नारा दिया 9 साल जनता बेहाल और बताया कि कैसे इन 9 सालों में जनता के पैसो को लूटा जा रहा है। नगर निगम फरीदाबाद में बिना काम के 200 करोड रू का धोटाला हुआ लेकिन भाजपा सरकार अधिकारियों को बचाने प्रयास कर रही है और जो अधिकारी इस धोटाले में सलिंप्त है उनको बडे प्रशासनिक पदों पर बैठाने का काम कर रही है।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था किभाजपा सरकार अधिकारियों के नाम तक बताना नही चाह रही थी इसलिए उनके द्धारा अगस्त 2023 मंे विधानसभा सत्र में प्रश्न पूछा गया था कि क्या सतबीरा ठेकेदार को 1,83,83,34,657 रू की आदयगी भिन्न फर्मो में की गई है जिसपर सरकार ने सदन में जवाब देने का 2 माह का समय मांग और अब दिनांक 08 नवम्बंर को जिसका जवाब सरकार ने मुझे दिया। श्री शर्मा का कहना था कि जवाब को देखकर मुझे बहुत हैरानी हुई क्योकि सरकार ने पटल पर माना है कि सतबीर सिंह ठेकेदार और उसकी विभिन्न फर्मो को 2,09,27,39,260 रू की आदयगी सरकार द्धारा की गई है और जिसमें सबसे ज्यादा आदयगी तत्कालीन आयुक्त सोनल गोयल, अनीता यादव एंव तत्कालीन मुख्य अभियंता डीआर भास्कर द्धारा की गई है तथा इसके अतिरिक्त त्तकालीन आयुक्त मोहम्मद शाईन, अमित शर्मा, सुनिता वर्मा, नरहरि बांगर, बांगर, अमरदीप, अशीमा संगवान,अतुल द्धिवेदी द्धारा की गई। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि धोटाला उजागर होने के बाद त्तकालनी आयुक्त यश गर्ग फिर इसी ठेकेदार को पेमेंट कर दी गई।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि इस धोटाले में सबसे ज्यादा हैरानी की बात है कि सरकार ने सदन में जवाब दिया और माना है कि 43 पेमेंट जोकि लगभग 20 करोड रू की है उसकी सरकार के कोई जानकारी ही नही है कि किसने पेमेंट की है।

इसके मौके पर विधायक नीरज शर्मा के साथ, पूर्व विधायक रधुवीर तेवतिया, पूर्व विधायक शारदा राठौर, पूर्व महापौर मुकेश शर्मा, विजय प्रताप, लखन सिंगला, तरूण तेवातिया, युवा काग्रंेस जिला अध्यक्ष नितिन सिंगला एंव अन्य नेतागण मौजूद रहे।

You May Have Missed