जहां-जहां कांग्रेस के कार्यक्रम हो रहे, वहां से बीजेपी-जेजेपी का सफाया होता जा रहा है- उदयभान  
चौधरी उदयभान ने जारी की कांग्रेस के आगामी कार्यक्रमों की सूची 

चंडीगढ़, 28 अक्टूबरः बीजेपी-जेजेपी सिर्फ इवेंटबाजी में लगी है जबकि हरियाणा कांग्रेस चुनावी मोड में काम कर रही है। ये कहना है कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान का। उन्होंने बताया कि 1 नवंबर को हरियाणा दिवस के मौके पर रादौर से कांग्रेस हलका स्तरीय जन आक्रोश रैलियों की शुरुआत करने जा रही है। इसके बाद 17 दिसंबर को सिरसा में किसान मजदूर जन आक्रोश रैली होगी। 24 नवंबर को होडल में जन आक्रोश रैली का कार्यक्रम तय हुआ है।

पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व और चौधरी उदयभान की अध्यक्षता में यह कार्यक्रम होंगे। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, इलाके के विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता इन कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे।

चौधरी उदयभान ने कहा कि ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम के साथ ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ और जन मिलन कार्यक्रमों के जरिए लगातार कांग्रेस का जनसंपर्क अभियान जारी है। 27 अक्टूबर से मतदाता सूचियां का पुर्ननिरीक्षण अभियान भी शुरू कर दिया गया है। इसके लिए तमाम कांग्रेसजनों को अपने-अपने क्षेत्र में मतदाता सूचियों को दुरुस्त करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

पार्टी की तरफ से लोगों को कांग्रेस के कार्यक्रमों का निमंत्रण भी दिया जा रहा है। जनता का पार्टी के प्रति उत्साह देखकर स्पष्ट है कि हरियाणा में आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी। जहां-जहां कांग्रेस के कार्यक्रम हो रहे हैं, वहां से बीजेपी-जेजेपी समेत तमाम विरोधी दलों का सफाया होता जा रहा है।