: जिमनास्टिक में योगेश्वर सिंह ने दिलाया गोल्ड, फेंसिंग टीम ने जीता कांस्य पदक
: हरियाणा दल इंचार्ज पूर्व मंत्री श्री मनीष कुमार ग्रोवर ने खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला, गोल्ड मेडल जीतने के बाद जश्न में हुए शामिल

चंडीगढ़, 27 अक्टूबर- गोवा में चल रहे 37वें राष्ट्रीय खेलों में हरियाणा के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन लगातार जारी है। शुक्रवार को नेटबाल की महिला और पुरुष वर्ग की टीमों ने अपने-अपने वर्ग में दो ओर गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया। जबकि जिमनास्टिक में योगेश्वर सिंह ने फ्लोर एक्सरसाइज इवेंट में गोल्ड मेडल जीता।

द स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ गोवा के मल्टीपरपज इनडोर स्टेडियम केमपल में हुए नेटबाल टीम के मुकाबले में महिला और पुरुष टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन दोहराते हुए दो और गोल्ड मेडल जीते। दोनों टीमें अलग-अलग इवेंट में दो गोल्ड मेडल पहले ही जीत चुकी है। जिमनास्टिक में लाइफ अदलखा ने अलग-अलग इवेंट में रजत और कांस्य पदक जीता जबकि फेंसिंग गर्ल्स के इवेंट में खिलाड़ी मंजू, सारिका, जिया और आखिरी की टीम ने कांस्य पदक जीतने में सफलता हासिल की। हरियाणा की मॉडर्न पेन्थोलोन गर्ल्स टीम ने कांस्य पदक जीता। हरियाणा दल का हौसला बढ़ाने पहुंचे हरियाणा ओलंपिक संघ के कोषाध्यक्ष और हरियाणा दल के इंचार्ज श्री मनीष कुमार ग्रोवर ने जीत के बाद खिलाड़ियों को बधाई दी। ग्रोवर ने कहा कि 37वें राष्ट्रीय खेलों में हरियाणा ऐतिहासिक प्रदर्शन करेगा। हरियाणा सरकार की नई खेल नीति का परिणाम है कि प्रदेश के खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन कर रहे हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने खिलाड़ियों के लिए नकद ईनामी राशि बढ़ाने से लेकर खेल सुविधाओं में इजाफा करने समेत अनेक बड़े फैसले लिए हैं, जिनके सार्थक परिणाम सामने आने लगे हैं।

इस मौके पर हरियाणा ओलंपिक संघ के उपप्रधान श्री सूरजपाल अम्मू, नेटबॉल संघ हरियाणा के प्रधान हरिओम कौशिक समेत तमाम पदाधिकारी व कोच मौजूद रहे।