एशिया खेलों में मैडल लेकर आई लड़की दीपिका को सम्मानित करने पहुँचे थे जयहिंद
अमित शाह से SYL पर पुछा था सवाल कब मिलेगा पानी
बाबा मस्तनाथ के दर्शन करने जा रहे जयहिंद को पुलिस ने बीच रास्ते रोका

रौनक शर्मा

रोहतक – सामाजिक कार्यकर्ता नवीन जयहिंद बुधवार को सरकार व प्रशासन पर जमकर बरसे कारण था वे अपने गांव भैसरु कलां पहुंचे तो पुलिस की 3 से 4 गाडियां उनके साथ थी। ये गाड़ियां जब वे अपने बाग से निकले तभी से वे गाड़ियां उनका पीछा कर रही थी।

नवीन जयहिंद अपने गांव भैंसरू खुर्द में देश के लिए मेडल लाने वाली बेटी दीपिका सेहरावत के सम्मान में आयोजित समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। लेकिन उनके बाग से निकलने ही पहले से वहां खड़ी पुलिस की गाड़ियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया ।

नवीन जयहिंद ने इस पर कहा कि वे सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे हैं गांव की बेटी ने मेडल जीता है और उसके सम्मान समारोह में शिरकत करना भी अब सरकार को गवारा नहीं है।

जयहिंद ने कहा कि सरकार मेरे पीछे गाड़ियां भेजने से बेहतर है कि जनता की सेवा में गाड़ियों को लगाए । ओछे हथकंडे अपना घर सरकार मुझे जनता की सेवा करने से नहीं रोक सकती।

हरियाणा को SYL का पानी कब मिलेगा गृहमंत्री अमित शाह जी – जयहिंद

जैसा कि ज्ञात हो नवीन जयहिंद ने देश के गृह मंत्री से पूछा था कि वे प्रदेश में आए तो प्रदेश की जनता को बताकर जाए SYL का पानी हरियाणा को कब मिलेगा ।

जयहिंद ने कहा कि आज प्रदेश की 10 लाख एकड़ जमीन बंजर पड़ी है। क्या जनता अपनी सरकार से सवाल भी नहीं पूछ सकती।

जयहिंद ने कहा कि क्या पूरे प्रदेश में वे ही इतने तगड़े है कि जब भी अमित शाह आते है तो उन्हें नजरबंद कर दिया जाता है । वही कार्यक्रम से वापिस आते समय बाबा मस्तनाथ मंदिर में दर्शन करने और मेले में शिरकत करने पहुंचे तो बीच रास्ते में भी रोका ।

जयहिंद ने कहा कि सरकार को मंदिर में जाने तक रोका गया, वे हर साल मंदिर में मत्था टेकने जाते है।लेकिन इस साल प्रशासन ने उनकी आस्था पर रोक लगा दी

जयहिंद ने कहा कि बाबा मस्तनाथ गृह मंत्री अमित शाह को सद्बुद्धि दे और वे प्रदेश की जनता के बारे में सोचे।

गांव की बेटी ने किया प्रदेश व देश का नाम रोशन – जयहिंद

नवीन जयहिंद बुधवार को हॉकी टीम की खिलाड़ी दीपिका सेहरावत जिसने एशियाई खेलों में देश के लिए मेडल जीता है के सम्मान में आयोजित सम्मान समारोह बतौर अतिथि पहुंचे ।

नवीन जयहिंद ने खिलाड़ी को सम्मानित किया व उसके उज्जवल भविष्य की कामना की
साथ ही कहा कि टीम आगे भी मेडल लेके आती रहेगी व देश और प्रदेश का नाम विश्व पटल पर लिखा जायेगा।

error: Content is protected !!