खट्टर साहब क्या लोगों के लिए अच्छे अस्पताल बनाना और मुफ्त दवाइयां देना गलत है? : डॉ. अशोक तंवर

आप और आपके मंत्री 4 हजार यूनिट बिजली मुफ्त लें तो ठीक है लेकिन अगर हम जनता को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दें तो फ्री वाले : डॉ. अशोक तंवर

हम गरीबों के बच्चों को अच्छी और मुफ्त शिक्षा देते हैं तो आपको पेट दर्द होता है: डॉ. अशोक तंवर

आखिर गरीब लोगों ने आपका क्या बिगाड़ा है? आप गरीबों से इतनी नफरत क्यों करते हैं? : डॉ. अशोक तंवर

आप अपने दोस्तों को मुफ्त की रेवड़ी देते हैं, उनके लाखों करोड़ों के लोन माफ कर देते हैं: डॉ. अशोक तंवर

खट्टर साहब, आप बस एक साल के मेहमान हैं : डॉ. अशोक तंवर

2024 में सरकार बनते हीं हरियाणा के हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलनी शुरू हो जाएगी : डॉ अशोक तंवर

चंडीगढ़, 30 जुलाई – आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने मुक्यमंत्री खट्टर के फ्री वाले आएं तो भगा देने के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर गरीबों से कोई सहानुभूति नहीं रखते हैं। एक विधायक, मंत्री और सांसद चार हजार यूनिट तक फ्री बिजली लेते हैं, लेकिन अगर किसी गरीब को आम आदमी पार्टी 200-300 यूनिट फ्री बिजली देती है तो मुख्यमंत्री खट्टर और इनके मंत्रियों के पेट में दर्द शुरू हो जाता है। उन्होंने कहा कि क्या गरीब, मजदूर और प्रदेश की साधारण जनता से आपको नफरत है। उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर से पूछा कि आखिर प्रदेश की जनता ने आपका क्या बिगाड़ा है जो आप फ्री योजनाओं के खिलाफ हो।

उन्होंने कहा कि अगर गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए अच्छे अस्पताल बनाना और मुफ्त दवाइयां देना फ्री की रेवड़ी है तो आम आदमी पार्टी ये काम करती रहेगी। अगर अच्छे स्कूल बनाकर गरीबों के बच्चों को फ्री शिक्षा देना भी फ्री की रेवड़ी है तो आम आदमी पार्टी आने वाले समय में हरियाणा में भी इन योजनाओं को लागू करेगी।

डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि फ्री की रेवड़ी तो केंद्र सरकार अपने उद्योगपति दोस्तों के लाखों-करोड़ों के लोन माफ कर दे रही है। देश की जनता के हजारों, लाखों करोड़ रुपए पहले तो उद्योगपतियों को लोन के रूप में दे दिए जाते हैं, फिर न चुकाने पर माफ कर दिए जाते हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता समझ चुकी है कि असली फ्री की रेवड़ी क्या है?

उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर को चेतावनी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी इतना अहंकार ठीक नहीं है, आपके इन बयानों से आपकी गरीब विरोधी सोच सामने आती है। जरूरतमंद लोगों तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना आपकी जिम्मेदारी है। आपने उनके राशन कार्ड काटना, बुजुर्गों की पेंशन काटना, किसानों को फसल का उचित मूल्य न देना, परिवार पहचान पत्र काटना और पोर्टल के नाम पर प्रदेश की जनता को प्रताड़ित करने का काम किया है।आप केवल एक साल के मेहमान हो। इसलिए जनता का जो हित हो सके करो।

उन्होंने कहा कि 2024 में प्रदेश की जनता बीजेपी को वोट की चोट से सबक सिखा कर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी। सरकार बनते ही प्रदेश की जनता को 300 यूनिट फ्री बिजली मिलनी शुरू हो जाएगी। आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब के बाद हरियाणा में भी सभी जन कल्याणकारी योजनाएं लागू करेगी।

error: Content is protected !!