बिप्लब देब और ओपी धनखड़ ने पन्ना प्रमुखों को 2024 चुनाव के लिए कमर कसने को कहा  
ओपी धनखड़ ने कहा पन्ने में शामिल 13-14 परिवारों के पालक बनें पन्ना प्रमुख  
 विप्लव देव बोले जन जन के लोकप्रिय पीएम नरेंद्र मोदी की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं       
विप्लव देव ने आश्रम हरी मंदिर संस्कृत महाविद्यालय के संचालक महामंडलेश्वर धर्मदेव का लिया आशीर्वाद   

  फतह सिंह उजाला                                                               

पटौदी 23 जुलाई। संडे को पटौदी में  भाजपा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में पहुंचे पन्ना प्रमुखों को प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब और प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने 2024 चुनाव के लिए तैयारी करने को कहा। दोनों नेताओं ने पन्ना प्रमुखों में जोश भरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यहां आगमन पर भाजपा के हरियाणा प्रभारी विप्लव देव सहित सभी वरिष्ठ नेताओं एवं पदाधिकारियों के द्वारा आयोजन स्थल एवं आश्रम हरी मंदिर संस्कृत महाविद्यालय पटौदी के मौजूदा संचालक महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव महाराज से विशेष रुप से आशीर्वाद प्राप्त किया। पन्ना प्रमुखों ने भी पूरा जोश दिखाते हुए भाजपा जिंदाबाद और जय भाजपा, तय भाजपा के नारे लगाए। पटौदी के विधायक सत्य प्रकाश जरावता के संयोजन में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बोलते हुए बिप्लब देब ने कहा कि पन्ना प्रमुखों की बदौलत ही 2024 में तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। पूरा विपक्ष अपने घोटालों को छिपाने के लिए लोगों को भ्रमित करने में जुटा है और मोदी को रोकने का षडयंत्र रच रहा है। उन्होंने पन्ना प्रमुखों से 2024 में फिर से केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार पुनः स्थापित करने की जिम्मेदारी संभालने का आह्वान किया। वहीं प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने पन्ना प्रमुखों को मिशन-2024 के लिए जीत का मंत्र दिया और पन्ने में शामिल परिवारों में से कम से कम 13-14 परिवारों के पालक बनने, उनसे संपर्क कर पार्टी से जोड़ने की बात कही।

प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब ने कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष एकजुट होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहता है। वहीं देश की जनता इस बार ऐसी पार्टियों को कड़ा सबक सिखाने का मन बना चुकी है। देश व प्रदेश की जनता अच्छी तरह से समझ चुकी है कि मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है। नरेंद्र मोदी की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं हैं। नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से राममंदिर बनाने का वादा किया था राम मंदिर बना। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का वादा किया था जिसे पूरा किया।  तीन तलाक को समाप्त किया। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि वन रैंक वन पेंशन मोदी जी ने लागू की। भारत की सेना को विश्व की बड़ी सेनाओं की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया।  घर-घर में नल का पानी पहुंचाने का कार्य व अनेकों जनता के कल्याण के लिए कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किये। आजादी के बाद करीब 65 वर्ष से अधिक समय तक देश की सत्ता पर कांग्रेस का शासन रहा। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने जनता को मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा।

मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए पूरे विपक्ष ने पटना में बैठकर रणनीति तैयार की। पटना के रणनीतिकार 20 हजार करोड़ रुपये का घोटाला किए बैठे हैं। उन्हें पता है कि 2024 में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें तो तुम्हें घोटाला की जांच में जेल जाना पड़ सकता है। उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वे प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जब हुड्डा 10 वर्ष मुख्यमंत्री रहे तो भला बताए कि हरियाणा के हित में कौन से काम किए हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने साढ़े आठ वर्ष के शासनकाल में बिना खर्ची और पर्ची के योग्यता के आधार पर नौकरियां दी हैं। गरीब कल्याण की योजनाएं बनाकर उन्हें लाभ पहुंचाया।  

छोटा कार्यकर्ता भी बन सकता है पीएम और राष्ट्रीय अध्यक्ष: धनखड़

प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि पन्ना प्रमुख भाजपा की चुनाव रणनीति का एक मजबूत हिस्सा है। लोकसभा चुनाव में अब एक वर्ष से भी कम समय रह गया है। पार्टी के पन्ना प्रमुख बहुत बड़ी ताकत होते हैं। पार्टी कार्यकर्ता व पन्ना प्रमुख, जिनके आशीर्वाद से एक छोटे से छोटा कार्यकर्ता भी प्रधानमंत्री बन सकता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि वे केवल पन्ना प्रमुख तक ही सीमित न रहें बल्कि पन्ने में शामिल परिवारों में से कम से कम 13-14 परिवारों के पालक बनें, उनसे संपर्क करें, बातचीत करें और अपने साथ व्यक्तिगत रूप से जोड़ें। उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता अपने आपको पीएम मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा जी का प्रतिनिधि मानकर कर अपने-अपने पन्ने के मतदाताओं से सीधा जुड़ाव रखें।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए श्री धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस के पास प्रदेश स्तरीय व जिला स्तर तक का कोई संगठन नहीं है, जबकि भाजपा विश्व स्तरीय पार्टी होने के साथ-साथ भाजपा के पास बूथ प्रमुख से लेकर पन्ना प्रमुख तक की मजबूत समितियां हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 9 वर्षों की कालावधि में मोदी सरकार की सफलताएं अतुलनीय है। आज जब भारत ‘अमृतकाल’ में आने वाले 25 वर्षों में ‘विकसित भारत’ के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है, इसकी अथाह संभावनाओं का द्वार खुल रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ ने कहा कि  भाजपा केवल राजनीतिक दल नहीं, बल्कि राष्ट्र सेवा का सबसे बड़ा मंच है। आज भारत की विदेशों में अपनी पहचान बनी है। विदेशी धरती पर पीएम मोदी को कोई बोस कह कर सम्मान दे रहा है तो कोई सिर  झुकाकर अभिनंदन कर रहा है। मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बना। भव्य  राम मंदिर निर्माण के हम साक्षी बन रहे हैं।  भाजपा सरकार किसानों की खुशहाली के लिए प्रतिबद्ध है। मोदी सरकार ने अंत्योदय की भावना से गरीब लोगों के जीवन स्तर को उंचा उठाया है। इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक व विधायक सत्यप्रकाश जरावता, ज़िला प्रभारी व विधायक दीपक मंगला, ज़िला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़, पूर्व विधायक बिमला चौधरी, ज़िला महामंत्री मनीष गाडोली, महेश यादव, एससी मोर्चा प्रदेश महासचिव हीरालाल नंबरदार, ज़िला सचिव प्रदीप जेलदार, ज्यंति चौधरी, सुंदरलाल सरपंच, महेश चौहान, प्रदीप यादव सरपंच, ज़िला विस्तारक सत्यवीर गांधी, ज़िला मीडिया सहप्रमुख जयवीर यादव, मण्डल अध्यक्ष देविंदर यादव, अभय चौहान, कृष्ण यादव आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!