रौनक शर्मा

पंचकूला । जयहिन्द सेना के अध्यक्ष नवीन जयहिन्द सरकार को सद्द्बुद्धि दिलाने के लिए व इस नाकारा सरकार से लड़ने की शक्ति पाने के लिए हरिद्वार से रोहतक बेरोजगर रांडा (पेंशन) कावंड़ यात्रा निकाल रहे है।

जयहिन्द व अनेक भोले के भक्त हरिद्वार हर की पौड़ी से कावंड़ उठाकर यानुमानगर होते हुए मंगलवार 11 जुलाई की रात पंचकूला पहुंचेंगे, जहाँ वे अगली सुबह पत्रकार बंधुओ से व पंचकूला के लोगो से मिलेंगे व वहां की समस्याओं पर बातचीत करेंगे। जिसके बाद कावंड़ यात्रा चंडीगढ़, अम्बाला, कूरुक्षेत्र, करनाल, पानीपत, सोनीपत व गोहाना होते हुए रोहतक पहुंचेगी।

साथ ही नवीन जयहिन्द लाखों भोले के भक्त जो कांवड़ ला रहे है उनको भी शुभकामनाएं देते है और सन्देश देते हुए कहते है कि सभी बड़े प्यार-प्रेम व सावधानी पूर्वक कांवड़ लाएं। पूरे हरियाणा वासियो व देशवासियों के मंगलमय जीवन के लिए यह कांवड़ यात्रा है।

कांवड़ यात्रा एक सप्ताह में 600 किलोमीटर का सफर तय करेगी और इस कांवड़ यात्रा का मकसद यह है कि जो हरियाणा में जनता परेशान है उनकी समस्याओं का समाधान हो सके। भगवान भोलेनाथ सरकार को सद्बुद्धि दे व हमे इस सरलार से लड़ने की शक्ति दे। यह सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने की बजाय रांडा बनाना चाह रही है।

जयहिन्द का कहना है कि हमने पहले भी बेरोजगारी व नशे के खिलाफ कावंड़ निकली है तो इस बार भी हम इन निम्नलिखित मुद्दों को लेकर कावंड़ यात्रा निकाल रहे है।

—परेशान जवानी—

  1. हरियाणा में 10 लाख बेरोजगार युवा लाइन में खड़े है नौकरी लेने के लिये
  2. युवाओ को नौकरी नही- नशा फूल मिल रहा है सरकार रोक लगाने में नाकामयाब रही है
  3. शराब के ठेके खोलने पर ज़ोर दे स्कूल/कॉलेज बंद हो रहे है रोज़
  4. हरियाणा में बढ़ता क्राईम-घटता रोजगार
  5. हर रोज़ महंगाई बढ़ रही है लोगो को काम नही मिल रहा है
  6. हरियाणा के दो लाख युवाओ को नौकरी दो
  7. CET क्वालीफाई करो

—परेशान बुढापा—

  1. 5 लाख बुढापा पेंशन बनाओ, विकलांग पेंशन,विधवा पेंशन बनाओ
    5100 रुपये पेंशन करो
  2. BPL कार्ड बनाओ, फैमिली आईडी(PPP) ठीक करो, प्रोपर्टी आईडी का समाधान करो
    बढ़ती महंगाई ने लोगो की कमर तोड़ रखी है रसोई में राशन नही है
error: Content is protected !!