इस बार भगवान परशुराम जन्मोत्सव को लेकर 36 बिरादरी में पहले से अधिक उत्साह – जयहिन्द
21 मई को पहरावर की जमीन पर ही मनाएंगे भगवान परशुराम जन्मोत्सव – जयहिन्द

भगवान परशुराम का फरसा करेगा न्याय – जयहिन्द

बंटी शर्मा

यमुनानगर – पिछले दो दिनों से नवीन जयहिन्द हरिद्वार(उत्तराखंड) में थे जहां उन्होंने हर की पौड़ी हरिद्वार से अपना मुंडन करवाकर हर-हर गंगे, घर-घर गंजे का नारा भी दिया। जिसके बाद नवीन जयहिन्द भगवान परशुराम की माता माँ रेणुका जी धाम सिरमौर(हिमाचल) पहुंचे और सबकी सुख शांति की कामना की।

9 मई मंगलवार को महाराणा प्रताप जी की जयंती पर नवीन जयहिन्द यमुनानगर पहुंचे और सभी को जयंती की शुभकामनाएं दी। जहां उन्होंने सभी यमुनानगर वासियों को आने वाली 21 मई 2023 रविवार को पहरावर पहुंचने का ललकारा दिया और कहा 21 मई रविवार को उसी पहरावर की जमीन पर भगवान परशुराम की अदालत भी लगेगी और जन्मोत्सव भी मनाया जाएगा।

नवीन जयहिन्द ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार के पास कुछ दिनों का समय है आने वाली 21 मई 2023 तक हमे यह बता दे कि जो पहरावर की जमीन मुख़्यमंत्री ने करनाल में हुए ब्राह्मण महाकुम्भ में ब्राह्मण समाज को वापिस देने का वादा किया था वह जमीन कहा है? भगवान परशुराम जी की तरफ से सरकार से यह सवाल है कि पिछले पूरे 8 सालो में एक भी बार क्यों नही भगवान परशुराम जी की जयंती मनाई गयी ? इस मौके पर राकेश त्यागी, अनिल त्यागी, रामपाल त्यागी, राजकरण, रोशन लाल शर्मा, कपिल पंडित, एडवोकेट अजय त्यागी, अरुण त्यागी, परीक्षित त्यागी, योगेश, रोमी, लखन पाल, अंकुश, सचिन त्यागी, भारत, रघुनंदन, कुलदीप, गौरव, रोहित, नरेश, पंडित कमल शर्मा, राहुल, अनिल तथा वीरेंद्र त्यागी आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

जयहिन्द ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के अंदर कंस की आत्मा आई हुई है इसलिए वह भगवान परशुराम का जन्म उत्सव नहीं मनाने दे रहे हैं । आमने सामने की लड़ाई लड़ने की हिम्मत तो है नही इस सरकार व मुख्यमंत्री में इसलिए कोर्ट को ढाल बनाकर षड्यंत्र व साजिश के चलते मुख़्यमंत्री ने यह पाप का काम किया है। जयहिंद का कहना हैं कि मुख़्यमंत्री समाज को बताए कि उन्होंने जो पहरावर की जमीन ब्राह्मणों को देने का वादा किया था वह जमीन कहाँ है? क्या पाकिस्तान में है वह जमीन ?

21 मई को दो हेलीकॉप्टर से होगी फूलों की बारिश

नवीन जयहिंद ने कहा कि पहले 23 अप्रैल को होने वाले भगवान परशुराम जन्मोत्सव में हेलिकॉप्टर से फूलों की बारिश होने वाली थी वही अब 21 मई को 2 हेलीकॉप्टरों से परशुराम भक्तों पर फूलों की बारिश करवाई जाएगी । भक्तों के मान सम्मान में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी चाहे मुझे अपने शरीर के अंग ही क्यों न बेचने पड़े ।

error: Content is protected !!