जयहिन्द की घोषणा- सत्ता पक्ष या विपक्ष का जो नेता मुंडन कराएगा उसे देगे 21 हजार रु- जयहिंद
जयहिंद का ऐलान- 21 मई को पहरावर की जमीन पर ही मनाया जाएगा परशुराम जन्मोत्सव
सुनारियां जेल के कैदी विरोध में बैठे अनशन पर
बीजेपी नेताओं पर शुरू हुआ भगवान परशुराम का प्रकोप, हो रहे एक्सीडेंट

बंटी शर्मा

रोहतक । तकरीबन 6 साल पहले हरियाणा दौरे पर आए देश के गृह मंत्री अमित शाह जी से नवीन जयहिन्द ने हरियाणा की समस्याओं जैसे किसानों के मुआवजे, बेरोजगारी, नशा व कानून व्यवस्था सम्बंधित कुछ सवाल किए थे। तो इसी को लेकर जयहिन्द व उनके साथियों पर काले झंडे दिखाने, रास्ता रोकने व मरा हुआ सांड फेंकने जैसे केस लगा दिए। जिसे लेकर मंगलवार 25 अप्रैल 2023 को नवीन जयहिन्द रोहतक कोर्ट में पेश हुए, जिसमे पुलिस की भी गवाही हुई। जयहिन्द के साथ पंडित ओमनारायण, शोएब आलम, अनूप संधू, संदीप, प्रिया शर्मा, रीना, कृष्णा राठी, सुमित हिंदुस्तानी, दिनेश, जगबीर कादयान आदि मौजूद रहे। जयहिन्द ने कहा कि माननीय कोर्ट का जो भी फैसला होगा वह हमें मान्य होगा।

जयहिन्द ने कहा कि अगर किसी भी पार्टी का नेता व कार्यकर्ता जो हमे यह कहता है कि हम तुम्हारे साथ है, वो अपना मुंडन करवाकर चोटी रखता है, तो हम मान लेंगे की वह भगवान परशुराम जन्मोत्सव न मनाने देने के खिलाफ है और साथ ही हम उन्हें 21 हजार रुपये इनाम देंगे।

जयहिन्द ने कहा कि सरकार व मुख्यमंत्री द्वारा किये गए इस अन्याय के खिलाफ पूरे प्रदेश में मुंडन करवाने की मुहिम चलेगी। साथ ही जयहिन्द ने गृह मंत्री अमित शाह को बताया कि जो धनानंद जैसा राजा हरियाणा का मुख़्यमंत्री बना रखा है हम इसका सर्वनाश करेंगे और पीछे नही हटेंगे।

और आने वाली 21 मई 2023 रविवार को उसी पहरावर की जमीन पर भगवान परशुराम की अदालत वही लगेगी और जन्मोत्सव भी मनाया जाएगा। नवीन जयहिन्द ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार के पास एक महीने का समय है आने वाली 21 मई 2023 तक हमे यह बता दे कि जो पहरावर की जमीन मुख़्यमंत्री ने करनाल में हुए ब्राह्मण महाकुम्भ में ब्राह्मण समाज को वापिस देने का वादा किया था वह जमीन कहा है?

जयहिन्द ने बताया कि उन्हें किसी पत्रकार से यह सूचना मिली है की सरकार व मुख्यमंत्री द्वारा भगवान परशुराम जन्मोत्सव न मनाने देने को लेकर जेल में बैठे लोग भी बहुत आहत है। रोहतक की सुनारिया जेल में कुछ कैदी साथी जेल के अंदर अनशन पर बैठ गए है। जयहिन्द ने सभी अनशन कर रहे कैदी साथियों से अपील करते हुए कहा कि आपको अनशन करने की जरूरत नही है साथ ही जयहिन्द ने जेल के जेलर से भी आह्वान करते हुए कहा कि वे कैदियों को ज्यादा परेशान न करे।

जयहिन्द ने मुख्यमंत्री मानोहरलाल खट्टर को दुष्ट राजा धनानंद और कंस बताते हुए कहा कि जिस तरह से हमे भगवान परशुराम जयंती मनाने से रोका गया है उससे मुख़्यमंत्री पाप के भागी बने है। जयहिन्द ने कहा कि यह सब जो कुछ भी हो रहा है वह कबीर कुटीर से चल रहा है। साथ ही जयहिन्द ने बताया कि मुख्यमंत्री ने अपनी पार्टी के नेताओ व कार्यकर्ताओं को आदेश जारी कर बाल न कटवाने को कहा है।

जयहिन्द ने एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जिस तरह से इनके नेताओं के एक्सीडेंट हो रहे है ये सिर्फ भगवान भोलेनाथ ओर भगवान परशुराम के आशीर्वाद से ही बचे है। जयहिन्द ने कहा कि इन सभी पापियों को अपने पाप की हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए क्योंकि भगवान बार-बार माफ नही कर करते।

error: Content is protected !!