राष्ट्रीय राजमार्ग 152 डी पर सेहलंग बाघोत कट को लेकर धरनारत लोगों में शामिल एक व्यक्ति को लू लगने से हालत बिगड़ी………..

38 में दिन जारी रहा धरना

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। राष्ट्रीय राजमार्ग 152 डी पर सेहलंग बाघोत के बीच कट बनवाने की मांग को लेकर धरना 38 दिन भी जारी रहा। बुधवार को धरने पर बैठे एक व्यक्ति की आज लू लगने से हालत खराब हो गई। धरनारत लोगों ने बताया कि क्षेत्र में लू चल रही है, लेकिन इसके बावजूद उनके हौसले पस्त नहीं होने वाले हैं। धरने की अध्यक्षता नरेंद्र शास्त्री छितरौली ने की।

बुधवार को चालीस गांव की संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय सिंह चेयरमैन नौताना ने बताया कि 1 सप्ताह पूर्व केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी थी और रिपोर्ट 1 सप्ताह में पेश करने को कहा था। ताकि आगे की कार्रवाई शुरू की जा सके। अब 1 सप्ताह का समय भी बीत चुका है । लेकिन सरकार की तरफ से कोई आदेश नहीं आए हैं। क्षेत्र में पड़ रही भयंकर गर्मी और लू के कारण आज धरने पर एक व्यक्ति की लू के चपेट में आने से तबीयत खराब हो गई। तुरंत उसे प्राथमिक उपचार दिया गया।

इस मौके पर राज सिंह पूर्व पार्षद नौताना, महावीर पहलवान बाघोत, रणवीर पहलवान बाघोत, रवि प्रधान सेहलंग, डॉ धर्मेंद्र धनकड़ सेहलंग, रवि प्रधान सेहलंग, स्याणा सरपंच वीरपाल, विकास सरपंच नौताना, हरिओम आर्य सरपंच पोता, विनीत सरपंच सेहलंग, राजेंद्र सरपंच बाघोत, पंकज सरपंच खेड़ी, रामनिवास बंसल सरपंच तलवाना, बलवान सरपंच छितरौली, दलबीर सिंह सरपंच चिड़िया तथा जिला पार्षद वार्ड नंबर 6 आदि के अनेक लोग मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!