WordPress database error: [Deadlock found when trying to get lock; try restarting transaction]
CREATE OR REPLACE VIEW wp_5pzm3tzkyg_wsm_monthWiseBounce AS SELECT DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m') as recordMonth, COUNT(*) as bounce FROM wp_5pzm3tzkyg_wsm_bounceVisits GROUP BY DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m-')

डॉक्टर भीमराव आंबेडकर की 132वीं जयंती मनाई - Bharat Sarathi
डॉ. आंबेडकर की विचारधारा को आगे बढ़ाने में लगी आम आदमी पार्टी : डॉ. सुशील गुप्ता
गरीबों के लिए शानदार सरकारी स्कूल बनाने वाले देश में अकेले नेता हैं केजरीवाल : अनुराग ढांडा
डॉ. भीमराव आंबेडकर के सपनों को पूरे करने के लिए संघर्षरत हैं आप कार्यकर्ता: डॉ. अशोक तंवर

होडल, 14 अप्रैल – डॉक्टर नवीन रोहिल्ला के गोडोता चौक स्थित कार्यालय पर शुक्रवार को डॉक्टर भीमराव आंबेडकर की 132 वीं जयंती मनाई गई। इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में आम आदमी पार्टी समर्थकों ने हिस्सा लिया। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता, वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा और वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कार्यक्रम में स्कूलों के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा देशभक्ति के कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। डॉक्टर नवीन रोहिल्ला ने सभी अतिथियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित भी किया गया।

प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी डॉक्टर भीमराव आंबेडकर की विचारधारा को आगे बढ़ाने में लगी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी शहीद भगत सिंह और डॉ. भीमराव आंबेडकर की विचारधारा को आगे बढ़ाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि जब तक देश का एक एक बच्चे को बेहतर शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं मिल जाती आम आदमी पार्टी का मिशन जारी रहेगा। उन्होंने कहा डॉक्टर भीमराव आंबेडकर ने सपना देखा था कि सभी को शिक्षा के समान अवसर मिलें। आम आदमी पार्टी इन्हीं सपनों को पूरे करने के लिए आगे बढ़ रही है।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल संविधान निर्माता डॉ. भीमराव आंबेडकर के सपनों का भारत बनाने के लिए संघर्षरत हैं। उन्होंने कहा कि बाबा साहब ने कहा था, शिक्षा शेरनी के दूध के समान है, जो पियेगा वो दहाड़ेगा। इसी सपने को लेकर आम आदमी पार्टी देश के बच्चे बच्चे को फ्री और बेहतर शिक्षा देने के लिए संघर्षरत है। आम आदमी पार्टी ही देश जनता के लिए अच्छे स्कूल और अच्छे अस्पताल की बात करती है।यदि सभी इस तरीके से एकजुट होकर समाज हित में कार्य करेंगे तो हमारे क्षेत्र की बदहाली जल्द ही खुशहाली में परिवर्तित हो जाएगी।

उन्होंने कहा आज से कुछ साल पहले कोई सोच भी नहीं सकता था कि अच्छे स्कूल और अच्छे अस्पताल बनाने को लेकर कोई पार्टी राजनीति करेगी, लेकिन अरविंद केजरीवाल की विचारधारा को पूरे देश ने स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि ये आम आदमी पार्टी की विचारधारा का परिणाम है कि दिल्ली के 1150 सरकारी स्कूलों के बच्चों का दाखिला सीधा एम्स और आईआईटी में हुआ। उन्होंने कहा कि आजादी के 75 सालों में आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल ने आम जनता के लिए बेहतर शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं के दरवाजे खोले। गरीबों के लिए शानदार सरकारी स्कूल बनाने वाले देश में अकेले नेता अरविंद केजरीवाल हैं।

वहीं वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर ने कहा डॉक्टर भीमराव आंबेडकर के संघर्षों की वजह से हम आज हम खुली हवा में सांस ले पा रहें हैं। उनका सपना था कि समाज के हर वर्ग को समान अवसर मिलें और देश तरक्की की ऊंचाईयों को छुए। उन्होंने कहा कि डॉक्टर भीमराव आंबेडकर ने सभी वर्गों को एक सूत्र में पिरोने का कार्य किया ताकि सभी एकजुट होकर देशहित में कार्य कर सकें। आज हम डॉक्टर आंबेडकर के सपनों का भारत बनाने के लिए संघर्षरत हैं।

इस मौके रामबीर प्रधान, बबली प्रधान, रणधीर चौहान, रोहतास चौधरी, सुंदर सरपंच सेवली, देवीचरण ब्लॉक मेम्बर, राजेन्द्र पूर्व सरपंच बनचारी, सन्तराम मेघवाल, राजेन्द्र शर्मा, महावीर तंवर, राजीव लाम्बा, रणवीर सिंह, सुरेंदर कुमार, राजेश पूर्व पार्षद, नारायण सूबेदार, संजय सैनी,रविन्द्र कुमार, लखन सेवली, स्वामी जीशिवदीन, शिवानंद, योगिता नंद, केएम सिंह राठौर एडवोकेट, शेजवान एडवोकेट, डोरीलाल एडवोकेट, विजय सिंह फौजदार एडवोकेट, विनोद सिंह, नरेश खत्री, श्रीमती कल्पना, प्रभा राठौर और हेतलाल सरपंच डाढोता और सुनहरा देवी मौजूद रहीं।

error: Content is protected !!