मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी डा. एच.एस. गिल को बधाई।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र आदेश : आदेश ग्रुप के चेयरमैन डा.एच.एस. गिल को डा. प्रभलीन सिंह द्वारा लिखित पुस्तक टॉप-51 सिख बिजनैस लीडर्स ऑफ दी इंडिया मेंं श्रेष्ठ बिजनैस लीडर के रूप में शामिल किया गया है। इस पुस्तक का विमोचन हाल ही में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा दिल्ली में आयोजित समारोह में किया गया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने डा.एच.एस. गिल को बधाई भी दी है और मैडिकल शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में योगदान की सराहना भी की है।

उल्लेखनीय है कि इस पुस्तक में डा. गिल को श्रेष्ठ बिजनैस लीडर्स का सम्मान मिलने के साथ-साथ समाज के प्रति उनकी सेवाओं व उपलब्धियों का जिक्र भी किया गया है। आदेश ग्रुप के चेयरमैन डा.एच.एस. गिल ने कहा कि यह सम्मान उन्हें प्रतिष्ठित लेखक डा. प्रभलीन सिंह की कलम से मिला है और निश्चित तौर पर यह सम्मान उन्हें समाज के प्रति पहले से ज्यादा सशक्त ढंग से जिम्मेवारी निभाने के लिए प्रेरित करता रहेगा। उन्होंने कहा कि वह लेखक डा. प्रभलीन सिंह और उनकी टीम को साधुवाद देते हैं जिनकी बदौलत उन्हें यह प्रतिष्ठा प्राप्त हुई है।

इस उपलब्धि के लिए संत महामंडल की अध्यक्षा महामंडलेश्वर स्वामी विद्या गिरि जी महाराज , भारत साधुसमाज के प्रदेशाध्यक्ष महंत बंशी पुरी जी महाराज, षडदर्शन साधुसमाज के संगठन सचिव वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक, सांसद नायब सैनी, पूर्व राज्यमंत्री कृष्ण बेदी, विधायक रामकरण काला, आदेश के एमडी डा. गुणतास गिल, अपना अस्पताल के संचालक सर्जन डा. अजय गोयल, डा. गीता गोयल, डा. विकास गोयल, एम.एन. कॉलेज के प्रिंसीपल डा. अशोक चौधरी, डा.आर.एस. घुम्मन ने डा. एच.एस. गिल को बधाई दी है।

error: Content is protected !!