– अंबाला से तीन बार विधायक रह चुके शिव प्रसाद के पुत्र अनिल प्रसाद चलाते हैं चाय की दुकान

– ऐसे ही अचानक किसी भी कार्यकर्ता से मिलने पहुंच जाते हैं प्रदेश अध्यक्ष धनखड़

– प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ ने चाय पर चर्चा के दौरान कार्यकर्ता अनिल प्रसाद के पिता शिव प्रसाद की यादों को ताजा किया

– अंबाला में जिला कार्यालय के लोकार्पण से पूर्व अचानक अनिल प्रसाद की चाय की दुकान पर पहुंचे थे प्रदेश अध्यक्ष धनखड़

चंडीगढ़, 11 मार्च। भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश धनखड़ अपने कार्यकर्ताओं का किस कदर ख्याल रखते हैं, इसका उदाहरण शनिवार को अंबाला में देखने को मिला, जब वे एक कार्यकर्ता अनिल प्रसाद की चाय की दुकान पर उनसे मिलने पहुंच गए। इस मौके पर उन्होंने उनका और उनके परिवार का हाल चाल पूछा, और उनके पिता जोकि पूर्व विधायक रहे हैं की यादों को भी ताजा किया। श्री धनखड़ के अचानक पहुंचने पर अनिल प्रसाद का तो खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। श्री धनखड़ ने दुकान में बैठकर चाय पी और कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की। श्री धनखड़ के पहुंचने की खबर लगते ही प्रदेश मीडिया एवं सोशल मीडिया प्रमुख डा. संजय शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष सुशील अग्रवाल, गुरदीप सिंह वालिया, स्वर्ण सिंह सैनी भी मौके पर पहुंच गए।  ध्यान रहे कि प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ अचानक ही कार्यकर्ताओं के घर पहुंच कर पहले भी उनका सम्मान बढ़ाते रहे हैं।

हुआ यूं कि शनिवार को अंबाला शहर में जिला कार्यालय का लोकार्पण समारोह था। प्रदेश अध्यक्ष श्री धनखड़ समारोह में जाने से पहले तीन बार अंबाला शहर से विधायक रह चुके मास्टर शिव प्रसाद के पुत्र अनिल प्रसाद से मिलने पहुंच गए। बता दें कि अनिल प्रसाद रेलवे रोड पर चाय की दुकान चलाते हैं और वे भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता भी हैं। अध्यक्ष ने अनिल प्रसाद से उनका और उनके परिवार का हाल चाल जाना।

दुकान पर पहुंचकर चाय पीते हुए प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ ने कार्यकर्ताओं के बीच पूर्व विधायक एवं अनिल प्रसाद के पिता मास्टर शिव प्रसाद की पुरानी यादों और एक आदर्श विधायक के रूप में अंबाला के लोगों की करी गई सेवा का विशेष रूप से उल्लेख किया। प्रदेश अध्यक्ष ने पंजाब में फैले आतंकवाद के उस दौर की घटना की भी चर्चा की जब एक आतंकवादी हमले में स्व. श्री शिव प्रसाद बाल-बाल बचे थे।

प्रदेश अध्यक्ष श्री धनखड़ ने चाय पर चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं की मन की बातें सुनीं और उसके बाद वे जिला कार्यालय के लोकार्पण के लिए चले गए। श्री धनखड़ का कार्यकर्ता की चाय की दुकान पर अचानक पहुंचना आस-पास चर्चा का विषय बना हुआ है कि कैसे प्रदेश अध्यक्ष आम कार्यकर्ताओं का ख्याल रखते हैं और समय समय पर उनसे मिलकर उनका मान सम्मान बढ़ाते हैं जो कि कार्यकर्ताओं के लिए उर्जा का काम करता है। 

error: Content is protected !!